जेएनएन, यमुनानगर। पहले एक ही गांव के युवक-युवती ने घर से भागकर प्रेम विवाह किया। परिवार से खतरा बताकर हाई कोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाकर सेफ हाउस में रहे। दोनों की जिद के सामने परिवार के लोग झुक गए। गांव में ही रहने लगे, लेकिन अब युवती प्रेमी के घर से भाग निकली। उसने आरोप लगाया कि ससुर ने पति की सहमति से उसके साथ दुष्कर्म किया। थाने में शिकायत दी थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एसपी से गुहार लगाई तो केस दर्ज हो गया। थाना छप्पर प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि महिला के पति, ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मामला थाना छप्पर एरिया के गांव का है। गांव के ही युवक ने दूसरी जाति की युवती के साथ प्रेम प्रसंग के बाद शादी की थी। एसपी को दी शिकायत के मुताबिक, वह आरोपित युवक के साथ सेफ हाउस में कुछ दिन रही। इस दौरान आरोपित ने कहा कि अब वह यहां नहीं रहेंगे। इसके बाद वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में युवक के मामा के यहां चले गए।

पीड़िता का आरोप है कि वहां पर युवक व उसके मामा मारपीट करने लगे। करीब 15-20 दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा। अगस्त माह के पहले सप्ताह में युवक उसे गांव में लेकर आ गया। यहां उसने अपने माता व पिता से बात की तो वह साथ रखने को राजी हो गए। पीड़िता ने बताया कि यहां पर उसके नाक का कोका व बालियां सास ने उतरवा ली।

दूध में नशीला पदार्थ देकर किया गलत काम

पीडि़ता का आरोप है कि रात को उसने दूध पीया, जिससे उसे चक्कर आने लगे। इसी दौरान ससुर कमरे में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह सुबह होश में आई तो देखा कि वह युवक के मामा के घर में थी। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। खुद को फंसते देख वह किसी तरह वहां से भाग निकली और परिजनों को घटना के बारे में बताया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप