Move to Jagran APP

दिनदहाड़े दुकान में घुसकर युवक को तलवारों से काटा

थाना सदर यमुनानगर के शादीपुर एरिया में दिनदहाड़े शहजाद पर आठ-दस युवकों ने हमला कर दिया। हमलावर तलवार लेकर आए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 10:37 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 10:37 PM (IST)
दिनदहाड़े दुकान में घुसकर युवक को तलवारों से काटा
दिनदहाड़े दुकान में घुसकर युवक को तलवारों से काटा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : थाना सदर यमुनानगर के शादीपुर एरिया में दिनदहाड़े शहजाद पर आठ-दस युवकों ने हमला कर दिया। हमलावर तलवार लेकर आए। उनसे बचने के लिए शहजाद रेडीमेड कपड़ों की दुकान में घुस गया। 10 मिनट तक हमलावर उस पर तलवार से वार करते रहे। बाद में वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। दहशत के मारे किसी ने भी उन्हें पकड़ने तक की कोशिश नहीं की। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। घायल शहजाद का इलाज पीजीआइ में चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हमला करने वालों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। हालांकि अभी तक कोई भी हमलावर पकड़ा नहीं जा सका। शादीपुर निवासी राजेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादीपुर खजूरी रोड पर ड्रीम व‌र्ल्ड के नाम से रेडीमेड कपड़े की दुकान है। रविवार की दोपहर करीब 12 बजे उनका बेटा मोहित व उसका दोस्त शहजाद दुकान के बाहर खड़े थे। इसी दौरान आठ दस युवक हाथों में तलवार व लोहे की रॉड लेकर आए। कुछ लड़कों ने मुंह ढके हुए थे। आते ही उन्होंने शहजाद पर हमला बोल दिया। शहजाद उनसे बचने के लिए दुकान में जा घुसा। उसके पीछे-पीछे हमलावर दुकान में घुस गए और उस पर तलवारों से हमला कर दिया। हमलावरों ने दुकान में भी तोड़फोड़ की। तलवारों के हमले से जगह-जगह खून फैल गया। बेहोश होकर शहजाद वहीं गिर पड़ा। सूचना मिलते ही शहजाद का भाई शोएब आया और उसे अस्पताल लेकर पहुंचा।

loksabha election banner

सीसीटीवी में हुई हमलावरों की पहचान

दुकान में लगे सीसीटीवी से हमलावरों की पहचान हुई। इनके नाम चार्ली, बोबी बख्शी हैं। पुलिस ने राजेंद्र की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से आसपास के लोगों में दहशत बनी हुई है। हमलावर जिस तरीके से हाथों में तलवार लेकर आए। उससे हर कोई पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा रहा है। लोगों का यहां तक कहना था कि गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है।

सदर यमुनानगर थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.