Move to Jagran APP

सीवरेज डालते समय पाइप लाइन टूटी, 10 दिन से पेयजल संकट गहराया

नगर निगम में वार्ड 18 के न्यू नानक नगर में पोकलेन मशीन ने सीवरेज लाइन डालते समय पेयजल की पाइप लाइन को तोड़ दिया। 10 दिन से आसपास के एरिया में पेयजल संकट गहराया हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 05:51 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 11:24 PM (IST)
सीवरेज डालते समय पाइप लाइन टूटी, 10 दिन से पेयजल संकट गहराया
सीवरेज डालते समय पाइप लाइन टूटी, 10 दिन से पेयजल संकट गहराया

संवाद सहयोगी, जगाधरी वर्कशाप : नगर निगम में वार्ड 18 के न्यू नानक नगर में पोकलेन मशीन ने सीवरेज लाइन डालते समय पेयजल की पाइप लाइन को तोड़ दिया। 10 दिन से आसपास के एरिया में पेयजल संकट गहराया हुआ है। लोगों ने इसकी शिकायत वार्ड की पार्षद कुसुमलता व उनके पति पूर्व पार्षद कर्मबीर सेठी से की। कर्मबीर सेठी ने इस बारे में पब्लिक हेल्थ में बातचीत की जिसके बाद जेई ईश्वर चंद ने मौके का मुआयना किया और जल्द ही नई पाइप लाइन डालने का आश्वासन दिया ताकि वहां पर पेयजल संकट को दूर किया जा सके।

prime article banner

कर्मबीर सेठी, हरचरण ¨सह फौजी, सुरेश कुमार, म¨हद्र ¨सह, विक्की व सतनाम ¨सह ने बताया कि न्यु नानक नगर से जोड़ियां नाका तक सीवरेज लाइन डाली जा रही है ताकि गंदे पानी की निकासी हो सके। सीवरेज लाइन डालने का काम पोकलेन मशीन से किया जा रहा है। मशीन ने खोदाई करते समय न्यू नानक नगर में गुजर रही पाइप लाइन को तोड़ दिया। इससे नानक नगर व आसपास के एरिया में लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। जिससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को मजबूरी में इधर-उधर से पानी का प्रबंध करना पड़ रहा है। कर्मबीर सेठी ने बताया कि मशीन से करीब 300 फुट पाइप लाइन पूरी तरह से तोड़ दी गई है। अधिकारियों से बात करने के बाद जेई ईश्वर चंद ने मौके का मुआयना किया। ईश्वर चंद ने लोगों को आश्वासन दिया कि जहां से पाइप क्षतिग्रस्त है उसे जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा और जहां पर लाइन बुरी तरह से टूट गई है उसे बदल दिया जाएगा। इसके बाद लोगों को पानी की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK