जागरण संवाददाता, यमुनानगर : जिले में भगवान गणपति उत्सव का आयोजन हो रहा है। सौ से ज्यादा स्थानों पर पंडाल सजे हैं। श्रद्धालु पूजा के लिए पहुंच रहे हैं। रेलवे स्टेशन के नजदीक ऑटो यूनियन की ओर से, हमीदा में श्री गणपति मंगल मूर्ति क्लब, बूड़िया में श्री बाला जी क्लब आदि की ओर से भव्य कार्यक्रम हो रहे हैं।

प्रेम नगर की गली नंबर सात में गणेश उत्सव में गणपति की आराधना की गई। एकजुट होकर आरती की। महोत्सव में गणपति की मूर्ति और पंडाल सुंदर ढंग से सजाया गया। गणेश जी को भोग लगाने के बाद सभी भक्तजनों को कई प्रकार के फल व अन्य खाद्य सामग्री लंगर के रूप में वितरित की जाती हैं। इस अवसर पर पुलकित कोहली, अमित केशतवल, विजय मित्तल, धर्मेंद्र दत्ता, रविंद्र वासन, केशव रजनी, महक, रमा सूरी, साक्षी, सिद्धी दत्ता, पिकी कोहली, अनिता, टीना आदि उपस्थित थे।

संस्था उपलब्ध कराएगी भगवान गणपति की मूर्ति

फोटो : 23

शहर के सूर्य क्लब की ओर से श्री गणेश उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। विशेष पूजा की गई। श्री गणेश इंटरटेनमेंट के निदेशक पंकज अरोड़ा मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि के रूप में शक्ति अरोड़ा उपस्थित रहे। अरोड़ा ने कहा कि भारत अब चांद पर पहुंचने की स्थिति में है, मगर धरती प्रदूषण से भी हाल है। हमें प्राण करना चाहिए कि हम धरती को साफ सुथरा बनाएं। प्रदूषण मुक्त करें। अधिक से अधिक पौधे लगाएं । अगली बार गणेश उत्सव पर उनकी संस्था मिट्टी की मूर्ति उपलब्ध कराई जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस