Move to Jagran APP

बीमार हलवाई की मौत, स्वजनों का डाक्टर पर लापरवाही का आरोप

जठलाना थाना क्षेत्र के गांव रतनगढ़ माजरा में 40 वर्षीय रामपाल की मौत हो गई। स्वजनों का आरोप है कि डाक्टर ने उसे गलत दवाई दी। जिस वजह से उसकी मौत हुई है। मृतक रामपाल काफी समय से बीमार चल रहा था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 05:55 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 05:55 AM (IST)
बीमार हलवाई की मौत, स्वजनों का डाक्टर पर लापरवाही का आरोप
बीमार हलवाई की मौत, स्वजनों का डाक्टर पर लापरवाही का आरोप

संवाद सहयोगी, जठलाना : जठलाना थाना क्षेत्र के गांव रतनगढ़ माजरा में 40 वर्षीय रामपाल की मौत हो गई। स्वजनों का आरोप है कि डाक्टर ने उसे गलत दवाई दी। जिस वजह से उसकी मौत हुई है। मृतक रामपाल काफी समय से बीमार चल रहा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जठलाना थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि स्वजनों की शिकायत पर जांच की जा रही है। शव का बिसरा भिजवाया गया है। वहां से रिपोर्ट मिलने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

मृतक रामपाल हलवाई का कार्य करता था।उसकी पत्नी गुड्डी व चाचा धर्मवीर ने बताया कि वह कई दिन बीमार था। रादौर के डाक्टर अमन ने उसे घर आकर देखा और ग्लूकोज लगाया। ग्लूकोज में ही उसने कोई दवाई का टीका लगाया था। इसके बाद हालत बिगड़ गई। यहां से उसे रादौर अस्पताल में लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बता दिया। आरोप है कि डाक्टर अमन की लापरवाही से ही मौत हुई है। वहीं डाक्टर अमन का कहना है कि रामपाल के फेफड़े खराब हो चुके थे। कई दिन से उन्हें ग्लूकोज लगा हुआ था और दवाई दी जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.