Move to Jagran APP

रात को छत पर मिलने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, फिर अचानक आई एेसी मनहूस खबर

छात्रा की एक युवक से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने कसमें खाई। दोनों एक साथ जी तो नहीं पाए, लेकिन उन्हें मौत एक साथ आ गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 11:11 AM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 05:10 PM (IST)
रात को छत पर मिलने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, फिर अचानक आई एेसी मनहूस खबर
रात को छत पर मिलने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, फिर अचानक आई एेसी मनहूस खबर

जेएनएन, पानीपत। आठवीं की छात्रा की एक युवक से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने कसमें खाई। दोनों एक साथ जी तो नहीं पाए, लेकिन उन्हें मौत एक साथ आ गई। दरअसल, प्रेमी जोड़ा रात के समय मिलने के लिए निर्माणाधीन मकान की छत पर आया था। इसी दौरान वह हाईटेंशन तारों की चपेट में गए। करंट लगने से झुलसने के कारण दोनों की मौत हो गई।

loksabha election banner

घटना शिवनगर कॉलोनी की है। छात्रा व युवक के घरों के बीच में एक गली का फासला है। युवक छात्रा से मिलने उनकी गली में गया था। वह एक निर्माणाधीन मकान की छत पर चढ़ा था जहां पर उसने छात्रा को मिलने के लिए छत पर बुलाया। बताया जा रहा है कि रात को अंधेरा होने के कारण वे तारों को देख नहीं पाए और ये हादसा हो गया।

लड़की की मां आज सुबह सूर्य को पानी देने के छत पर चढ़ी तो उसने दोनों के शवों को पड़े देखा। उसका आरोप है कि युवक उसकी बेटी को परेशान करता था। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में भी दी थी। युवक ने छात्रा को मोबाइल भी दे रखा था जिस पर दोनों एक-दूसरे से चैटिंग करते रहते थे।

उधर, मृतक युवक की बहन का आरोप है कि छात्रा के परिजन उसके भाई को धमकियां देते थे। पहले भी उन्होंने इसकी शिकायत थाने में दी थी और उसकी पुलिस से पिटाई भी करवाई थी। दोनों के शव मिलने से पहले आॅनर किलिंग की अफवाह फैल गई थी, क्योंकि दो माह पहले भी दोनों एक-दूसरे से मिलते हुए पकड़े गए थे। इसलिए मामले की जांच करने के लिए सीआइए वन, टू के अलावा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत करंट लगने से हुई है। शवों को पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.