जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

इंद्रा गार्डन निवासी जुलशाद ने बताया कि उसकी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गांव मिर्जापुर में खेती की जमीन है। पांच अप्रैल वह मिर्जापुर में गया था। रात को वहीं पर रूक गया। उसी रात बेटी महक की तबीयत खराब हो गई थी। जिस पर पत्नी बच्चों सहित घर का ताला लगाकर बेटी को अस्पताल लेकर गई। छह अप्रैल को जब वह घर पर आए, तो मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के ताले टूटे हुए थे। उसमें से जेवरात व 66 हजार की नकदी गायब मिली। अब पुलिस को शिकायत दी गई। जिस पर केस दर्ज किया गया।

----------------- किशोरी लापता, गुमशुदगी दर्ज

शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र की कालोनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनके पास तीन बेटे व तीन बेटियां है। 12 अप्रैल को बड़ी बेटी 17 वर्षीय किसी काम से बाहर गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। उधर, शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र की कालोनी निवासी युवक ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय बाजार में सामान लेने के लिए गई थी। इसके बाद वह भी वापस नहीं लौटी।

------------------- ससुरालियों पर कराया दहेज प्रताड़ना का केस

महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में खारवन निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी जोड़ीपुरा मोहल्ला निवासी वरुण के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। मांग पूरी न होने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने केस दर्ज किया। उधर, बूड़िया थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी नंदपुरा गांव निवासी सुमित के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले मायके से दहेज लाने का दबाव बनाने लगे। मना करने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने केस दर्ज किया।

------------------ गली विवाद में महिला को पीटा

फर्कपुर थाना क्षेत्र की कालोनी में गली के विवाद में महिला के साथ मारपीट की गई। आरोप है कि पूनम, अंजली, संग्राम व दो अन्य ने उसके साथ मारपीट की। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। फर्कपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021