Move to Jagran APP

मंडी सरपंच पर हमले के 11 आरोपितों पर केस, एसोसिएशन ने गिरफ्तारी की उठाई मांग

मंडी के सरपंच राकिब अली पर हमला करने के आरोप में गांव के ही 11 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश डाल रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:16 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:16 PM (IST)
मंडी सरपंच पर हमले के 11 आरोपितों पर केस, एसोसिएशन ने गिरफ्तारी की उठाई मांग
मंडी सरपंच पर हमले के 11 आरोपितों पर केस, एसोसिएशन ने गिरफ्तारी की उठाई मांग

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : मंडी के सरपंच राकिब अली पर हमला करने के आरोप में गांव के ही 11 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश डाल रही है। उधर, सरपंच पर हमले के विरोध में जगाधरी सरपंच एसोसिएशन की बैठक हुई। बैठक के बाद एसपी को एसोसिएशन के पदाधिकारियों की ओर से ज्ञापन दिया गया। जिसमें आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई। एसपी ने भी इस मामले में त्वरित गति से कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

prime article banner

गांव मंडी के सरपंच राकिब अली शुक्रवार को अपने घर पर बैठे हुए थे। तभी गांव के ही अशरफ अली, साजिद, असलम, मतलूब, कुरबान, फारूख, मुस्तफा, असजद, जुनैद, आदिल, इमरान व सुफियान ने धारदार हथियारों व डंडों के साथ उस पर हमला बोल दिया। उसे बुरी तरह से पीटा गया। धारदार हथियारों से उस पर वार किए गए। जिसमें वह जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में पुलिस ने उसके बयानों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

उधर, इस वारदात के विरोध में जगाधरी सरपंच एसोसिएशन की प्रधान गुर¨वद्र ¨सह की अध्यक्षता में सरपंचों की बैठक हुई। जिसमें सरपंच पर हुए हमले की ¨नदा की गई। सरपंच गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखना चाहता है। इसके बावजूद सरपंच पर हमला किया गया। यह घटना ¨नदनीय है। पुलिस को आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। इस दौरान सरपंच एसोसिएशन की ओर से एसपी को भी ज्ञापन दिया गया। जिसमें कहा गया कि आरोपित अभी भी सरपंच को धमकी दे रहे हैं। जिससे परिवार को भी खतरा बना हुआ है। इसलिए आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस मौके पर सुभाष चंद तिगरी, प्रवीण बाक्करपुर, शिव दयाल, राजेश, महीपाल भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.