Move to Jagran APP

कार ड्राइवर को सरियों से पीटा, चार फ्रेक्चर, पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : बाईपास पुल के पास फर्कपुर में रहने वाले असलम पर पांच-छह यु

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 01:59 AM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 01:59 AM (IST)
कार ड्राइवर को सरियों से पीटा, चार फ्रेक्चर, पीजीआइ रेफर
कार ड्राइवर को सरियों से पीटा, चार फ्रेक्चर, पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

बाईपास पुल के पास फर्कपुर में रहने वाले असलम पर पांच-छह युवकों ने जानलेवा हमला बोल दिया। उसे सरियों से पीटा गया। इससे उसके सिर में चोट आई है और पैरों में फ्रैक्चर हो गया। जब वह बेहोश हो गया तो हमलावर भाग निकले। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ रेफर कर दिया। पुलिस ने उसके बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह बयान नहीं दे सका। गांधीनगर चौकी इंचार्ज एएसआइ मेहर चंद का कहना है कि अभी मामले का कुछ खुलासा नहीं हो सका है। घायल के बयान लेने के बाद ही सही पता लग सकेगा।

मूल रूप से देहरादून के आइएसबीटी निवासी असलम यहां फर्कपुर में रहते हैं और अनू नाम के व्यक्ति की कार चलाता है। सोमवार को वह दोपहर करीब ढाई बजे पैदल कमानी चौक की ओर आ रहा था। जब वह बाईपास पुल के पास पहुंचा, तो अचानक से उस पर पांच-छह युवकों ने हमला बोल दिया। हमलावरों के हाथ में सरिये थे। उसे सरियों से बुरी तरह से पीटा गया। हमले में उसके शरीर पर 13 जगह चोट लगी हैं और पैरों सहित चार जगह फै्रक्चर हुआ है। पुलिस भी पहुंची और उसके बयान लेने की कोशिश की, लेकिन सही बात नहीं हो सकी। इस दौरान उसकी जेब से 14 हजार रुपये भी हमलावरों ने निकाल लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.