संवाद सहयोगी, रादौर : खेड़ा मोहल्ले में चोरी करते प्रवीण कुमार नाम के युवक को पकड़ा गया। तड़के करीब तीन बजे वह बंद पड़े एक मकान में चोरी करने के लिए घुसा था। लोगों ने उसे दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई की गई। यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बाद में आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

आरोपित धोबी मोहल्ला में शनि मंदिर के पीछे मकान में रहता है। लोगों को जब उसके बारे में पता लगा कि पहले थाने में लोग पहुंचे और फिर उसके घर पर हंगामा किया। उसके घर से भी चोरी का सामान बरामद हुआ है। उसके पास से ताला तोड़ने के औजार भी बरामद हुए हैं। मंगलवार को तड़के खेड़ा मोहल्ला के लोगों ने सुबह करीब तीन बजे एक बंद पड़े मकान के अंदर पेटी का ताला तोड़ने की आवाज सुनी, तो जाग हो गई। लोग एकत्र होकर वहां पहुंचे। यहां मकान के ताले टूटे मिले। एक युवक पेटी के ताले तोड़ रहा था। लोगों को देख आरोपित ने भागने की कोशिश की, तो लोगों ने उसे घेरकर पकड़ लिया।

चोरी की वारदात कबूली

रादौर में दो दिन पुराने रामलीला मैदान के पास चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर कॉस्मेटिक का सामान चुरा लिया था। इसके अलावा शहर के कॉलेज रोड पर श्रीबालाजी मंदिर में भी तीन बार चोरी की घटना हो चुकी है। दोनों वारदातों को प्रवीण कुमार ने अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक, प्रवीण करीब डेढ़ वर्ष पहले लाडवा से रादौर के धोबी मोहल्ला में अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहने आया था। वह कई महीनों से बंद पड़े मकानों और दुकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। थाना रादौर प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक से पुछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में पता चल सकेगा। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपित को सीआइए के हवाले किया गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप