Move to Jagran APP

जरनेटर व ट्रकों से बैट्रियां चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने बैट्री चोरी के आरोपित पकड़ा है। आरोपित से पूछताछ में सात वारदातों का पर्दाफाश हुआ है। सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि दामला निवासी सुल्तान चोरी की फिराक में घूम रहा था। टीम ने उसे पकड़ा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 04:45 AM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 04:45 AM (IST)
जरनेटर व ट्रकों से बैट्रियां चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार
जरनेटर व ट्रकों से बैट्रियां चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने बैट्री चोरी के आरोपित पकड़ा है। आरोपित से पूछताछ में सात वारदातों का पर्दाफाश हुआ है। सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि दामला निवासी सुल्तान चोरी की फिराक में घूम रहा था। टीम ने उसे पकड़ा। आरोपित ने रतनपुरा में एचडीएफसी बैंक के बाहर रखे जेनरेटर से बैट्री चोरी कर ली थी। इसके अलावा टोडरपुर में बैंक के बाहर से भी जेनरेटर की बैट्री चोरी की थी। दुसानी के पास खडे़ ट्रक से भी पांच बैट्रे चोरी किए थे। आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

लूट का आरोपित प्रोडक्शन रिमांड पर

सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के बेगी नाजर निवासी महफूज को सहारनपुर जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लिया है। आरोपित लूट व छीना झपटी के आरोप में जेल में बंद है। महफूज ने अगस्त 2019 में संधाला गांव के पास से एक युवक से नकदी, मोबाइल व बाइक लूटी थी। इस वारदात में आरोपित के अन्य साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एक अन्य बाइक चोरी के मामले में सहारनपुर जेल से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के छुटमलपुर निवासी मिथुन, डिडोली निवासी शुभम व बासापुर निवासी दीपक को प्रोडक्शन रिमांड पर लिया गया। इसके अलावा टिब्बीराइयां निवासी गुलशन को लेदी गांव के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपित ने सितंबर माह में बहरामपुर चौक से साइकिल सवार का मोबाइल छीना था। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.