Move to Jagran APP

पोस्टर मेकिग में समनप्रीत व स्लोगन में अनुष्का ने मारी बाजी

डीएवी ग‌र्ल्स कॉलेज के रसायन विभाग की ओर से विज्ञान दिवस के उपलक्ष्य में पोस्टर मेकिग स्लोगन राइटिग प्रस्ताव लेखन व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 08:30 AM (IST)
पोस्टर मेकिग में समनप्रीत व स्लोगन में अनुष्का ने मारी बाजी
पोस्टर मेकिग में समनप्रीत व स्लोगन में अनुष्का ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : डीएवी ग‌र्ल्स कॉलेज के रसायन विभाग की ओर से विज्ञान दिवस के उपलक्ष्य में पोस्टर मेकिग, स्लोगन राइटिग, प्रस्ताव लेखन व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यवाहक प्रिसिपल डॉ. विभा गुप्ता व रसायन विभाग की प्राध्यापिका डॉ. योगिता गुप्ता ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम की अध्यक्षता की। विभाग से सेवानिवृत प्रोफेसर डॉ. रवि बाटला व डॉ. उर्मिल राणा ने निर्णायक मंडल की भूमिका अदा की।

loksabha election banner

डॉ.योगिता ने कहा कि छात्राएं वैज्ञानिक मूल्यों से अभी प्रेरित होकर राष्ट्र के निर्माण में अपनी भूमिका अदा करें। विज्ञान के महत्व के बारे में छात्राओं को अवगत कराने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। साथ ही उन्होंने छात्राओं से पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपना दायित्व निभाने का आह्वान किया। डॉ.विभा गुप्ता व निर्णायक मंडल ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विभाग की प्राध्यापिका मनीषा गोयल, मनीषा वालिया, वंदना, तरणजीत, तीर्थी ने अहम भूमिका अदा की। इनसेट

इस प्रकार रहा परिणाम:

प्रस्ताव लेखन प्रतियोगिता में बीएससी बायोटैक की अदिति महाजन ने पहला, बीएससी नॉन मेडिकल हरमनप्रीत ने दूसरा व पूजा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। पोस्टर मेकिग में बीएससी मेडिकल की सनमप्रीत ने पहला, नॉन मेडिकल की कीरत ने दूसरा व कोमल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सांत्वना पुरस्कार पूजा को दिया गया। स्लोगन राइटिग में बीएससी नॉन मेडिकल की अनुष्का त्यागी ने पहला, पिकी ने दूसरा व वैशाली ने तीसरा स्थान अर्जित किया। नियती को सांत्वना पुरस्कार से नवजा गया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में बीएससी नॉन मेडिकल की शिल्पा व शिवानी ने पहला, बीएससी मैथ ऑनर्स की मनु व रितिका ने दूसरा व बीएससी नॉन मेडिकल की दिव्या व यति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.