जागरण संवाददाता, यमुनानगर : शादियों के सीजन में इस समय मार्केट में अनारकली सूट ने धूम मचा रखी है। इसके पहनने से पर्सनेलिटी में निखार आता है। डिजाइनर रीटा मेहता बताती हैं कि इस ड्रेस में आपकी खूबसूरती देखते ही बनती है।

उन्होंने बताया कि मेकअप के साथ ड्रेस कोड अच्छा होना बहुत जरूरी है। हमेशा फैशन के हिसाब से अपनी ड्रेस का चयन करना चाहिए। इन दिनों बाजार में अनारकली सूट को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। इस सूट में आपकी खूबसूरत देखते ही बनेगी। जिस शादी या अन्य समारोह में जाने का मौका मिलेगा आप सबकी नजरों में रहेगी। साथ ही सूट पहनने से पहले आप अपनी बॉडी और सूट के कलर का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। इस सूट के साथ आप हल्की ज्वैलरी भी कैरी करके अपने लुक को शानदार बना सकती है। इस सूट को कम हाइट वाली लड़कियों के लिए भी बहुत अच्छी है। अगर आप किसी नाइट पार्टी में जाने का प्लान बना रही है तो आप ब्लैक रंग का सूट कैरी करके अपने लुक को शानदार बना सकती है।

एमएलएन कॉलेज की छात्रा मधू रानी बताती हैं कि उनको ये ड्रेस बहुत पसंद आई। ये महंगी भी नहीं है। इसके पहनने से नया लुक मिलता है। इसी तरह अग्रसेन कॉलेज की छात्रा दिव्या बताती हैं कि जब उनको विक्रेता ने ये ड्रेस दिखाई तो उनको बहुत पसंद आई। वे इसे खरीद कर ले भी आई। उनके यहां शादी समारोह है। अब उनको सोचना नहीं पड़ेगा कि कौन सी ड्रेस पहनी जाए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस