Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर एक बच्चे की मां से दुष्कर्म करने का आरोपित कोर्ट से बरी

शादी का झांसा देकर एक बच्चे की मां से दुष्कर्म करने के आरोपित को कोर्ट ने बरी कर दिया। फैसला अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश नेहा नौहरिया की कोर्ट ने सुनाया। केस की सुनवाई के दौरान पीड़िता अपने बयानों से मुकर गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 08:00 AM (IST)
शादी का झांसा देकर एक बच्चे की मां से दुष्कर्म करने का आरोपित कोर्ट से बरी
शादी का झांसा देकर एक बच्चे की मां से दुष्कर्म करने का आरोपित कोर्ट से बरी

संवाद सहयोगी,जगाधरी:

loksabha election banner

शादी का झांसा देकर एक बच्चे की मां से दुष्कर्म करने के आरोपित को कोर्ट ने बरी कर दिया। फैसला अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश नेहा नौहरिया की कोर्ट ने सुनाया। केस की सुनवाई के दौरान पीड़िता अपने बयानों से मुकर गई। प्रतापनगर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो दिसंबर 2020 को नया बांस कालोनी प्रतापनगर निवासी विनोद कुमार के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया था। यह था मामला:

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली एक कालोनी निवासी पीड़िता महिला ने दो दिसंबर 2020 को पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 27 अगस्त 2020 को पति की बीमारी से मौत के बाद विनोद का उनके घर आना जाना शुरू हो गया। इस दौरान उसने उसे शादी का झांसा देकर व उसकी बच्ची के अपनाने का वायदा कर शारीरिक संबध बना लिए। पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने कई बार उसके साथ गलत काम किया। जब उसने आरोपित से शादी के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। संवाद सहयोगी, रादौर : क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से तीन पशुपालकों की तीन भैंसें व एक कटड़ी चोरी हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में गांव सढूरा के मेजर सिंह ने बताया कि रात्रि के समय उसकी भैंस पशु बाड़े में बंधी हुई थी, लेकिन सुबह जब वह वहां पहुंचे तो भैंस गायब थी। उन्होंने आसपास तलाश भी की। इस दौरान उन्हें पता चला कि उसके भतीजे रविद्र के पशु बाड़े से भी एक कटड़ी गायब है। वहीं रादौर की ओड कालोनी निवासी सतबीर ने बताया कि पशु बाड़े में दो भैंसे बंधी हुई थी, लेकिन रात्रि करीब तीन बजे चोरों ने चुरा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.