माथा टेक लौट रहे दंपती की डंपर से कुचल कर मौत

संवाद सहयोगी, साढौरा : कोटला मार्ग पर इस्माइलपुर गांव में नदी के पुल के पास रविवार सुबह रेत से भरे तेज रफ्तार ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका बेटा-बेटी घायल हो गए। दंपति मारकंडा नदी पर माथा टेक कर घर लौट रहा था।

पिपलीवाला गांव का 35 वर्षीय शिवकुमार अपनी पत्नी 32 वर्षीय शिक्षा देवी के साथ रविवार सुबह बाइक पर मारकंडा नदी पर माथा टेकने गया था। जब वे घर लौट रहे थे तो इस्माइलपुर गांव से पहले नदी के पुल के नजदीक पहुंचे तो सामने से विपरित दिशा से आ रहे डंपर ने दोनों को बुरी तरह से कुचल दिया। हादसे में शिवकुमार और शिक्षा देवी की डंपर के टायरों के नीचे फंसने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। चौक पर खड़े युवक की बाइक की टक्कर से मौत :

वहीं, धौलरा गांव निवासी 22 वर्षीय सन्नी दोपहर को खेड़ा चौक के नजदीक किसी काम से खड़ा था। इस दौरान वहां से तेज गति से जा रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सन्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित बाइक चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस