जागरण संवाददाता, सोनीपत : कुंडली थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें बाइक चोरी करने वाले और उनको खरीदने वाले शामिल हैं। चोरी की चार बाइक भी बरामद की गई है। आरोपित उत्तरी प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनको रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपित दीपक बागपत जिले के छपरौली का, सोमनाथ मुजफ्फरनगर के साहजुड़ी का, आशू शामली के बणत का, सुमित, अमित, रवि व अक्षय मुजफ्फरनगर के कुरथल के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में लगातार वाहन चोरी की वारदात हो रही थीं। वाहन चोर लगातार सीसीटीवी कैमरों में कैप्चर हो रहे थे। उसके बावजूद क्षेत्र के लोग उनकी पहचान नहीं कर पा रहे थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि वाहन चोर कहीं बाहर के हैं। ऐसे में पुलिस वाहन चोरी करने वालों की सतर्कता से निगरानी कर रही थी। पिछले दिनों गांव अटेरना के रहने वाले सतीश, बागपत के रहने वाले मनोज, टिकौला के रहने वाले राहुल और बख्तावरपुर के रहने वाले अंकित ने वाहन चोरी होने की शिकायत दी थी।

पुलिस ने इन चोरी की बाइकों को खरीदने के आरोपित सुमित, अमित, रवि व अक्षय को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने बताया कि चोरी की बाइक को दीपक सोमनाथ व आशू से खरीदा था। पुलिस ने उसके आधार पर दीपक, सोमनाथ व आशू को भी गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपितों की जानकारी के आधार पर चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। आरोपितों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

-----------

वाहन चोर गिरोह के सात आरोपित हमारे हत्थे चढ़े हैं। इन गिरोह के तार कई राज्यों में फैले हैं। सोनीपत से बड़ी संख्या में इनके द्वारा वाहन चोरी किए गए हैं। आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। इनसे कई महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लग सकती हैं।

- रवि कुमार, एसएचओ, थाना कुंडली

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021