Move to Jagran APP

शहर के दिल्ली मार्ग पर दूषित पानी का ठहराव बना आफत

दिल्ली मार्ग पर दूषित पानी का जमाव स्थाई हो चला है। खरखौदा वासी ही इसके कारण परेशान नहीं है बल्कि इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीर भी परेशान हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 04:31 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 04:31 PM (IST)
शहर के दिल्ली मार्ग पर दूषित पानी का ठहराव बना आफत
शहर के दिल्ली मार्ग पर दूषित पानी का ठहराव बना आफत

संवाद सहयोगी, खरखौदा : दिल्ली मार्ग पर दूषित पानी का जमाव स्थाई हो चला है। खरखौदा वासी ही इसके कारण परेशान नहीं है बल्कि इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीर भी परेशान हैं। जिसे मार्ग पर जमा दूषित पानी में से होकर गुजरना पड़ता है। कहने को तो समस्या के समाधान के लिए लाखों रुपये खर्च किए जा चुके हैं, मगर इस मार्ग पर दूषित पानी की समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। मजबूरी में पैदल लोगों को भी इसी दूषित पानी में से होकर गुजरना मजबूरी हो गई है।

loksabha election banner

खरखौदा में नालों के निर्माण पर लाखों रुपये खर्च होने के साथ ही सीवरेज पर भी करोड़ों की राशि खर्च हो चुकी है, लेकिन पानी निकासी की समस्या का स्थायी हल नहीं हो पाया है। शहर के दिल्ली मार्ग पर नालों का दूषित पानी जमा है, वाहन चालकों को तो परेशानी हो ही रही है पैदल यात्री भी जल भराव के कारण वर्षो से परेशानी झेल रहे हैं। लेकिन संबंधित विभाग के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी न केवल इस पानी निकासी की समस्या का समाधान करने की बात करते रहे हैं बल्कि सरकार के नुमाइंदे भी समस्या का स्थायी समाधान करने के आश्वासन बीते बर्षो में दे चुके हैं, लेकिन जल भराव की समस्या आज भी ज्यों की त्यों है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.