Move to Jagran APP

ड्रेन के साथ रेलिग बनने तक रोड पर वाहनों का आवागमन बंद

जागरण संवाददाता गोहाना गोहाना नगर परिषद के ड्रेन आठ की पटरी पर निर्माणाधीन रोड प

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 08:50 PM (IST)
ड्रेन के साथ रेलिग बनने तक रोड पर वाहनों का आवागमन बंद
ड्रेन के साथ रेलिग बनने तक रोड पर वाहनों का आवागमन बंद

जागरण संवाददाता, गोहाना:

loksabha election banner

गोहाना नगर परिषद के ड्रेन आठ की पटरी पर निर्माणाधीन रोड पर बजरी की लेयर बिछाने के बाद हादसे की संभावना को देखते हुए वाहनों का आवागमन बंद कर दिया है। इसके लिए रोहतक रोड स्थित पुल के निकट रोड पर मिट्टी डलवा दी गई। ड्रेन के साथ रेलिग बनने के बाद रोड को वाहनों के आवागमन के लिए खोला जाएगा। रेलिग बनाने में डेढ़ से दो माह का समय लग सकता है।

गोहाना नगर परिषद द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के अनुसार गोहाना में ड्रेन आठ की पटरी पर रोड बना रही है। रोहतक और सोनीपत रोड के पुलों बीच ड्रेन आठ की पटरी पर रोड बनाने के लिए लगभग 10 दिन पहले बजरी की लेयर बिछाने का काम शुरू किया गया था। लेयर बिछाने का काम पूरा होने के बाद इस रोड पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है। पटरी पर बने रोड से ड्रेन की गहराई करीब 20 फुट है। नगर परिषद सुरक्षित सफर और सुरक्षा के मद्देनजर ड्रेन के तरफ रोड पर रेलिग तैयार करवाएगी। रेलिग तैयार होने के बाद ही इस रोड को वाहनों के आवागमन के लिए खोला जाएगा। अधिकारियों का कहना है कि जल्द एजेंसी से रेलिग तैयार करवाने का काम शुरू करवाया जाएगा। डेढ़ माह में काम पूरा करवा दिया जाएगा। यह रोड बनने के बाद रोहतक की तरफ से आने वाले वाहनों को सोनीपत या पानीपत जाने के लिए शहर के बीच से गुजरने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इससे शहर में वाहनों का दबाव कम होगा और जाम से राहत मिलेगी।

---------

रोड पर ड्रेन की तरफ रेलिग तैयार करवाई जाएगी। जल्द रेलिग का काम शुरू करवा दिया जाएगा। सुरक्षा के मद्देनजर रोड पर वाहनों का आवागमन बंद किया गया है।

- राहुल पूनिया, एक्सईएन, नगर परिषद गोहाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.