Move to Jagran APP

फाइनेंसर के मोबाइल पर वाट्सएप काल करके दी धमकी

फाइनेंसर को मोबाइल पर वाट्सएप काल करके जान से मारने की धमकी दी गई है। वह अपने जरूरी काम से रोहतक गया हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 06:28 PM (IST)
फाइनेंसर के मोबाइल पर वाट्सएप काल करके दी धमकी
फाइनेंसर के मोबाइल पर वाट्सएप काल करके दी धमकी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : फाइनेंसर को मोबाइल पर वाट्सएप काल करके जान से मारने की धमकी दी गई है। वह अपने जरूरी काम से रोहतक गया हुआ था। उसको रोहतक में ही वापसी के समय पर धमकी दी गई। धमकी देने से पहले आरोपित ने उसके बारे में समस्त जानकारी की पुष्टि की गई। भयभीत फाइनेंसर घर से नहीं निकल पा रहा है। सिटी थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नरेंद्र वर्मा ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उनको परिचित लोग बंटी के नाम से जानते हैं। वह विशाल नगर में गली नंबर-चार में रहते हैं। उनका फाइनेंस का काम है। उनका आफिस ओल्ड डीसी रोड पर है। वह अपनी कार से जरूरी काम के चलते दो नवंबर को रोहतक गए थे। शाम के समय वहां से वापस लौट रहे थे तो रोहतक के गांव भालौट के पास वाट्सएप पर एक 11 अंकों वाले से काल आई। काल करने वाले ने कहा कि तू सोनीपत का नरेंद्र वर्मा बोल रहा है। जवाब में हां कहने पर उसने कहा कि तुझको बंटी कहते हैं। तू ही फाइनेंस का काम करता है और रोहतक से स्विफ्ट कार में वापस लौट रहा है। नरेंद्र वर्मा के हां में उत्तर देने के बाद आरोपित ने कहा कि हम तुझको जान से मार देंगे। अब तुझको जिदा नहीं छोड़ेंगे। इतना कहकर उसने काल काट दी।

नरेंद्र वर्मा ने बताया कि उसके बाद से वह और उसका परिवार भयभीत हैं। वह डर के चलते घर से नहीं निकल पा रहा है। उन्होंने इसकी शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने उनको बताया कि घटनास्थल रोहतक का है, ऐसे में वह वहीं जाकर रिपोर्ट दर्ज कराए। उसके बाद अब दोबारा से नरेंद्र वर्मा ने थाने में पहुंचकर बताया कि वह डर से रोहतक नहीं जा पा रहा है। पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.