Move to Jagran APP

गांव अटेरना में सेल्समैन की सुआ से गोदकर हत्या

युवक को स्वजन ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से उसे पीजीआइ रेफर कर दिया गया लेकिन पीजीआइ जाने के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 07:04 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 07:04 PM (IST)
गांव अटेरना में सेल्समैन की सुआ से गोदकर हत्या
गांव अटेरना में सेल्समैन की सुआ से गोदकर हत्या

जागरण संवाददाता, सोनीपत : कुंडली थानाक्षेत्र के गांव अटेरना में मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में पेट्रोल पंप के सेल्समैन की बर्फ तोड़ने वाला सुआ से गोदकर हत्या कर दी गई। युवक को स्वजन ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उसे पीजीआइ रेफर कर दिया गया, लेकिन पीजीआइ जाने के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अटेरना के युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गांव नांगल कलां के रहने वाले आशु ने बताया कि उसका छोटा भाई अमित (30) कुंडली में पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था। वह रविवार को गांव के रहने वाले अपने दोस्त नरेश के साथ पास के गांव अटेरना की साधु मार्केट में गया था। वहां पर वह अपने परिचित गांव अटेरना के गौतम के पास गए थे। वहीं उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस बीच नरेश ने झगड़ा होने की जानकारी उसे फोन करके दी। इस पर वह स्वजन के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि अटेरना का गौतम अपने हाथ में लिए बर्फ तोड़ने वाला सुआ से अमित पर वार कर रहा था। उसने अमित के सीने व कमर पर ताबड़तोड़ वार किए और उनके आने पर सुआ लेकर मौके से फरार हो गया। उन्होंने तुरंत अपने भाई अमित को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसे खानपुर पीजीआइ रेफर कर दिया गया, लेकिन खानपुर ले जाने के क्रम में उसके भाई की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का मुआयना कर शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया और आशु के बयान पर गौतम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

..

अमित के सीने पर सुआ के चार वार मिले हैं। सुआ दिल और फेफड़े में लग जाने से उसकी मौत हो गई। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। वारदात के वक्त मौजूद इनके साथियों से भी पूछताछ की जाएगी।

- इंस्पेक्टर रवि कुमार, एसएचओ, थाना कुंडली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.