Move to Jagran APP

राजस्थान के युवक ने फंदा लगाकर दी जान

कुंडली थानाक्षेत्र में एक प्रिटिग प्रेस में काम करने वाले युवक महेश कुमार ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह अपने गांव में हुए झगड़े के बाद से परेशान चल रहा था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 05:27 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 05:27 PM (IST)
राजस्थान के युवक ने फंदा लगाकर दी जान
राजस्थान के युवक ने फंदा लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता, सोनीपत : कुंडली थानाक्षेत्र में एक प्रिटिग प्रेस में काम करने वाले युवक महेश कुमार ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह अपने गांव में हुए झगड़े के बाद से परेशान चल रहा था। वह एक सप्ताह पहले ही गांव से वापस आया था। पुलिस ने दीवार तोड़कर उसका शव फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम कराया। मृतक के भाई रामपाल की शिकायत पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए विवश करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

रामपाल ने पुलिस को बताया कि वह राजस्थान के सीकर जिले के गांव रामपुरा-थोई का रहने वाला है। उसके चाचा के दो लड़के कुंडली में किराए पर रहते हैं। दोनों यहीं पर साई प्रिटिग प्रेस में नौकरी करते हैं। प्याऊ मनियारी में सुरेश भारद्वाज के मकान में एक भाई महेश भूतल और दूसरा भाई अमर सिंह प्रथम तल पर रहता था। महेश ने घर पर फोन करके बताया था कि गांव का पूरणमल उर्फ देवीलाल उसको लगातार धमकी दे रहा है। वह धमका रहा है कि जब तू गांव आएगा तो मर्डर कर देंगे। इससे महेश बेहद डर गया था। दो दिन से उसने खाना भी नहीं था। रामपाल ने पुलिस को बताया कि पूरणमल ने महेश को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। फंदा लगाने की सूचना पाकर कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दीवार तोड़कर अंदर से बंद दरवाजा खोला और शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने स्वजन को सौंप दिया। घर में चल रही थीं शादी की तैयारी

रामपाल ने बताया कि 23 वर्षीय महेश की शादी की तैयारी चल रही थीं। इसके लिए उसको पिछले सप्ताह गांव में बुलाया था। वहां पर जमीन की पुरानी रंजिश में पूरणमल से झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद महेश सोनीपत आ गया था। उसके बावजूद पूरणमल ने उसकी जिदगी तबाह कर दी थी, जिसके डर के चलते वह मरने को मजबूर हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.