Move to Jagran APP

मुख्य सचिव ने दिया समाधान का आश्वासन, धरना जारी

शहर के अग्रसेन चौक पर मांगों को लेकर धरने पर बैठी क्रैच वर्करों को महिला एवं बाल विकास विभाग के मुख्य सचिव ने उचित समाधान का आश्वासन दिया। इसके बावजूद जब तक उनकी मांगे लागू नहीं होती तब तक धरना जारी रहेगा। यह कहना है क्रैच वर्कर्स एवं हेल्पर्स यूनियन की राज्य महासचिव पूजा राठी का। वह शनिवार को धरनास्थल पर वर्करों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उनके धरने का मदर ग्रुप की महिलाओं ने समर्थन किया। उन्होंने सरकार के खिलाफ रोष-प्रदर्शन भी किया

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 03:47 PM (IST)
मुख्य सचिव ने दिया समाधान का आश्वासन, धरना जारी
मुख्य सचिव ने दिया समाधान का आश्वासन, धरना जारी

जासं, सोनीपत: शहर के अग्रसेन चौक पर मांगों को लेकर धरने पर बैठी क्रैच वर्करों को महिला एवं बाल विकास विभाग के मुख्य सचिव ने उचित समाधान का आश्वासन दिया। इसके बावजूद जब तक उनकी मांगे लागू नहीं होती तब तक धरना जारी रहेगा। यह कहना है क्रैच वर्कर्स एवं हेल्पर्स यूनियन की राज्य महासचिव पूजा राठी का। वह शनिवार को धरनास्थल पर वर्करों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उनके धरने का मदर ग्रुप की महिलाओं ने समर्थन किया। उन्होंने सरकार के खिलाफ रोष-प्रदर्शन भी किया।

loksabha election banner

पूजा राठी ने कहा कि सरकार ने 195 क्रैच सेंटरों को बंद कर दिया है। इससे उनका रोजगार भी छिन गया है। इन सेंटरों को दोबारा चालू कराने की मांग को लेकर वह 104 दिन से धरना दे रही हैं। अपनी मांगों को लेकर उनका एक प्रतिनिधिमंडल सीआइटीयू के राज्य सचिव आनंद शर्मा के नेतृत्व में विभाग के मुख्य सचिव से मिला। उन्होंने आश्वासन दिया है कि बंद किए गए सभी क्रैच सेंटर दोबारा से खोले जाएंगे। इससे आशा वर्करों में खुशी का माहौल है। इस मौके पर आनंद शर्मा, सुनीता, लक्ष्मी छिल्लर, संतरों, कौशल्या, कृष्णा, राकेश, राजकुमारी, मुनेश आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.