Move to Jagran APP

सोनाली फौगाट के विरोध में उतरे मार्केट कमेटी के अधिकारी-कर्मचारी

हिसार जिले के बालसमंद मार्केट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह से भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा की गई मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:20 AM (IST)
सोनाली फौगाट के विरोध में उतरे मार्केट कमेटी के अधिकारी-कर्मचारी
सोनाली फौगाट के विरोध में उतरे मार्केट कमेटी के अधिकारी-कर्मचारी

जागरण टीम, सोनीपत: हिसार जिले के बालसमंद मार्केट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह से भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा की गई मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है। शनिवार को जिलेभर की मार्केट कमेटियों के अधिकारी-कर्मचारी इस मामले के विरोध में उतरे। अधिकारी-कर्मचारियों ने सोनीपत, गोहाना और गन्नौर में काले बिल्ले लगाकर फौगाट की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इसके बाद उपायुक्त श्यामलाल पूनिया को मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। यही नहीं सौनाली फौगाट पर कार्रवाई न होने पर सोमवार से हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी।

loksabha election banner

सोनीपत मार्केट कमेटी कार्यालय परिसर में धरना दे रहे स्थानीय सचिव जितेंद्र कुमार, गोहाना से परमजीत नांदल और खरखौदा से ज्योति धनखड़ ने कहा कि प्रदेशभर के मार्केट कमेटी अधिकारी-कर्मचारियों ने अपनी व अपने परिवारों की जान की परवाह न करते हुए कोरोना महामारी के दौरे में पहले सब्जी मंडियों से घरों तक ताजा सब्जी और फल पहुंचना सुनिश्चित किया। इसके बाद संक्रमित होने की आशंका की परवाह न करते हुए किसानों की फसलें भी पूरी बिकवाईं। उन्होंने कहा कि बालसमंद यार्ड में भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने जिस प्रकार से चप्पल से सचिव सुलतान सिंह को पीटा, वह घोर निदनीय है। सुलतान सिंह ने नारी गरिमा का सम्मान करते हुए एक बार भी पलट कर जवाब नहीं दिया और चुपचाप पिटाई सहते रहे। अब उलटे उन्हीं के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया। इस केस को रद किया जाना चाहिए और आरोपित भाजपा नेत्री के साथ उनके साथियों को भी अविलंब गिरफ्तार किया जाना चाहिए। अगर सोमवार तक ऐसा नहीं हो तो वह हड़ताल शुरू कर देंगे। इन्हीं मांगों को लेकर उन्होंने उपायुक्त को ज्ञापन दिया। उपायुक्त ने उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कमेटी की सह सचिव सविता जैन, राकेश गहलोत के अलावा अश्विनी कुमार, प्रवेश, राकेश, विकास, कुलदीप, जोगेंद्र, रणबीर, चतुर्भुज, सुनील दलाल, महेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.