Move to Jagran APP

उत्तरपुस्तिका की दोबारा जांच में छात्र के 11 प्रतिशत अंक बढ़े

गांव भिगान स्थित श्रीराम कृष्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र अमन के 12वीं में 86.4 प्रतिशत अंक आए थे। अमन ने उत्तरपुस्तिका की दोबारा जांच के लिए फार्म भरा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 06:45 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 06:45 PM (IST)
उत्तरपुस्तिका की दोबारा जांच में छात्र के 11 प्रतिशत अंक बढ़े
उत्तरपुस्तिका की दोबारा जांच में छात्र के 11 प्रतिशत अंक बढ़े

जासं, सोनीपत : गांव भिगान स्थित श्रीराम कृष्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र अमन के 12वीं में 86.4 प्रतिशत अंक आए थे। अमन ने उत्तरपुस्तिका की दोबारा जांच के लिए फार्म भरा। इसके बाद उसके 97.6 प्रतिशत अंक हो गए। इस पर अमन ने टॉप विद्यार्थियों की सूची में अपना नाम दर्ज कराया। स्वजनों ने भी अमन के बेहतर अंक लेने पर खुशी जाहिर की और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

loksabha election banner

अमन ने बताया कि उसने 12वीं की परीक्षा में बेहतर अंक प्राप्त करने के लिए काफी मेहनत की थी। जब परिणाम आया तो उसमें 86.4 फीसद अंक आए, जो उसके अनुसार काफी कम थे। इस पर उसने पुनर्निरीक्षण के लिए दोबारा से हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में आवेदन किया। इसका मंगलवार को परिणाम आया, जिसमें उसके 97.6 प्रतिशत अंक मिले। परिणाम देखते ही स्वजनों में खुशी का माहौल है। इस दौरान अमन की दादी छन्नो, पिता दिलबाग, मां पुष्पा और बहन दीप्ति मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.