जागरण संवाददाता, सोनीपत : उपायुक्त डॉ. अशंज सिंह ने मंगलवार को लघु सचिवालय परिसर स्थित कांफ्रेंस हॉल में सीएम घोषणा के तहत सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सीएम घोषणाओं की समीक्षा की। साथ ही अधिकारियों को सभी घोषणाओं को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए।

उपायुक्त ने कहा कि जिले में जितनी भी सीएम घोषणाओं के कार्य अधूरे हैं उन्हें समय पर पूरा करें, ताकि घोषणाओं का असली उद्देश्य पूरा हो सके। साथ ही सभी विकास कार्यों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखें। बैठक में उन्होंने सबसे पहले पशुपालन विभाग के विकास कार्यों की समीक्षा की।

इस दौरान उन्होंने गन्नौर के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी को निर्देश दिए कि जिन गांवों में पशु अस्पतालों को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा घोषणाएं की गई हैं, उन्हें जमीन मुहैया करवाने के लिए तत्काल केस रिपोर्ट तैयार करें। साथ ही अन्य पशु अस्पतालों या डिस्पेंसरी के लिए भी जमीन संबंधित सभी मामलों को हल करें।

उपायुक्त ने गोहाना में गोहाना-जींद रोड बाईपास, सोनीपत में पश्चिमी बाईपास सहित अन्य सभी विकास कार्यों की भी समीक्षा की। इसके बाद उन्होंने सिचाई, शिक्षा, पंचायती राज विभाग सहित अन्य सभी विभागों से संबंधित की गई सीएम घोषणाओं की समीक्षा की और अधिकारियों को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ. जसवंत पूनिया, लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन विकास कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी रामफल धनखड़ आदि मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran