Move to Jagran APP

रातभर की बारिश से शहर में कई जगह जलभराव

बुधवार की सुबह ही मौसम ने करवट ली। देखते ही देखते बारिश होने लगी। जो दिनभर चलती रही। इसके बाद शाम के समय बारिश कुछ देर के लिए रूकी। इसके बाद फिर से बारिश का सिलसिला शुरू हो गया जो रातभर चलता रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 05:32 PM (IST)
रातभर की बारिश से शहर में कई जगह जलभराव
रातभर की बारिश से शहर में कई जगह जलभराव

जागरण संवाददाता, सोनीपत : बुधवार सुबह हुई बारिश रातभर चलती रही जिसके कारण शहर के निचले इलाकों की कालोनियों की गलियों पानी भर गया। नालों की साफ-सफाई न होने से ककरोई रोड स्थित कालोनियों व ओल्ड डीसी रोड स्थित कालोनियों की गलियों में पानी भरा रहा। दोपहर पर पानी की निकासी होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह ही मौसम ने करवट ली। देखते ही देखते बारिश होने लगी। जो दिनभर चलती रही। इसके बाद शाम के समय बारिश कुछ देर के लिए रूकी। इसके बाद फिर से बारिश का सिलसिला शुरू हो गया जो रातभर चलता रहा। सुबह तक शहर के निचले इलाकों की गलियों में पानी भर गया। वहीं, कई घरों में भी पानी भरा। सुबह जगह-जगह लोग घरों से पानी निकालते नजर आए। क्षेत्र के लोग जलभराव का कारण नगर निगम की लापरवाही को बता रहे हैं। क्षेत्रवासियों का कहना है कि यदि नालों की सफाई हो तो जलभराव की समस्या न उठानी पड़े।

गांव बढ़खालसा में तालाब ओवरफ्लो होने से घरों में घुसा पानी : गांव बढ़खालसा में पानी निकासी के लिए हाल में तालाब का निर्माण किया गया है। गांव के घरों से निकला पानी भी इसी तालाब में जाता है। लाखों रुपये खर्च कर बनाए गए तालाब की क्षमता कम होने की वजह से तालाब एक बारिश भी नहीं झेल पाया। तालाब ओवरफ्लो हो गया। इसके चलते गांव के घरों में पानी घुस गया। गलियों में कई-कई फीट पानी भरने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

---

बरसात से पहले शहर के सारे नालों की सफाई करवाई जाती है। खुले नालों की नियमित तौर पर सफाई चलती रहती है। जहां कोई दिक्कत है। उसे जल्द दुरुस्त कराया जाएगा।

जगदीश शर्मा, आयुक्त, नगर निगम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.