Move to Jagran APP

बालीवुड अभिनेता अनुज ने टीका लगवाकर किया जागरूक

अनुज ने कहा कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए सामाजिक संस्थाएं बेहतर भूमिका निभा रहे हैं। सेफ इंडिया फाउंडेशन की पहल भी सराहनीय है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 07:36 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 07:36 PM (IST)
बालीवुड अभिनेता अनुज ने टीका लगवाकर किया जागरूक
बालीवुड अभिनेता अनुज ने टीका लगवाकर किया जागरूक

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर के बालीवुड स्टार अनुज शर्मा ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगवा कर शहरवासियों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। अनुज ने कहा कि आज हालात खराब हैं, हमें इन हालातों से उबरना है। इसका एकमात्र उपाय टीकाकरण है। टीका लगवाकर खुद को सुरक्षित कर लें। टीका उत्सव के अंतिम दिन जिले में बंपर टीकाकरण हुआ। स्वास्थ्य विभाग ने 95 सौ को टीका लगाने का लक्ष्य रखा था जबकि दिनभर में 10,287 लोगों को टीका लगाया गया।

loksabha election banner

सेक्टर-14 के कम्यूनिटी सेंटर में सेफ इंडिया फाउंडेशन द्वारा स्वास्थ्य विभाग के तत्वावधान में लगाए गए शिविर में पहुंच अनुज ने पहले खुद को टीका लगवाया। इसके बाद आसपास के लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। अनुज ने कहा कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए सामाजिक संस्थाएं बेहतर भूमिका निभा रहे हैं। सेफ इंडिया फाउंडेशन की पहल भी सराहनीय है। फाउंडेशन की ओर से सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक टीकाकरण करवाया जा रहा है। ऐसे में आसपास के लोग जब भी समय मिले शिविर में आकर टीका लगवा सकते है। फाउंउेशन के चेयरमैन वाईके त्यागी व प्रधान संजय सिगला ने कहा कि टीकाकरण के साथ ही 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों की मुफ्त शारीरिक जांच भी करवाई जा रही है। वहीं, शिविर में आने वालों को सैनिटाइजर भी बांटे जा रहे हैं। फाउंडेशन सदस्यों ने बताया कि शुक्रवार से रोटरी सिटी ब्लड सेंटर व ओमैक्स सिटी द्वारा स्थापित प्लाजा बैंक में प्लाजा दान की शुरुआत की जाएगी। इस मौके पर आरडीएच के डायरेक्टर धीरज शर्मा, कबीर औषद्यालय के प्रबंधक निदेशक संजीव अग्रवाल, प्रवीन वर्मा, सतीश माथुर, मनीष बंसल व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.