जागरण संवाददाता, सोनीपत : पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. मंगल सेन के जन्मदिन पर विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सेक्टर-15 में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

पूर्व मंत्री कविता जैन ने कहा कि दिखावा रूप में दुनिया में लोग आगे बढ़ते हैं, लेकिन यदि हम खुद के अंदर से दिखावे को छोड़कर जनता की आवाज बनने की कोशिश करेंगे तो समाज और राष्ट्र के लिए अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें। जैन ने कहा कि मंगल सेन का जीवन आंतरिक एवं बाहरी तौर पर राष्ट्र, समाज को समर्पित था। उनकी दूरगामी विचारधारा पर चलते हुए प्रदेश में भाजपा की लगातार दूसरी बार सरकार है। आज उनकी बदौलत हमें जनसेवा करने तथा समाज के अंतिम छोर पर अंतिम पंक्ति में मौजूद व्यक्ति को सामाजिक और आर्थिक स्तर पर उठाने का अवसर मिला है, जिसके लिए हमें मिलकर काम करना होगा।

वहीं, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि वे समाज को एकजुटता के सूत्र में पिरोते हुए जनसेवा करें तथा केंद्र एवं प्रदेश सरकार की नीतियों का लाभ उपयुक्त व्यक्ति तक पहुंचाना सुनिश्चित करें। हमारा दायित्व बनता है कि हम एक इकाई के तौर पर पार्टी को मजबूत करें, ताकि डा. मंगलसेन की विचारधारा पर मजबूती से आगे बढ़ा जा सके। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र मदान, संजीव वलेचा, श्रवण, अमित जैन, नीरज खापरा, मनोज, आर्यन जांगड़ा, प्रवेश आंतिल व अन्य मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस