सोनीपत, जागरण संवाददाता। गांव चौहान जोशी के पास सर्विस रोड पर खड़े ट्रक चालक की हत्या दूसरे ट्रक के चालक-क्लीनर ने की थी। रिश्ते में चाचा-भतीजा दोनों आरोपितों को बहालगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक चालक की आरोपितों के ट्रक से टक्कर के बाद हुई कहासुनी में उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपितों को रिमांड पर लेगी पुलिस

गिरफ्तार आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला जौनपुर के गांव चंदापुर के धीरज व रिश्ते में उनका भतीजा डिंपल है। पुलिस आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेशकर रिमांड पर लेगी। डीसीपी निकिता खट्टर ने मंगलवार देर शाम पत्रकारों से बातचीत में बताया कि राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव गोपालगढ़ के दुर्गा सिंह ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया था कि उनके पिता बीरबल सिंह (53) ट्रक चालक थे।

वह गुरुग्राम की एक्सप्रेस कंपनी में कार्यरत थे। वह 17 जनवरी को ट्रक लेकर गांव चौहान जोशी स्थित स्थित दावत राइस मिल से चावल लेने आए थे। उन्होंने 19 जनवरी की रात को चावल लोड कर लिए थे। उन्होंने रात को कोहरा होने के चलते ट्रक को हाईवे पर ले जाकर सर्विस रोड पर खड़ा कर दिया था।

पुलिस को ट्रक में मिला था शव

21 जनवरी को पुलिस को ट्रक में उनका शव मिला था। उन्हें सूचना मिली तो वह सोनीपत आए थे। उन्हें लगा था कि हृदयघात से उनके पिता का निधन हो गया है। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया था जिसमें बीरबल सिंह की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

दोनों आरोपित को पुलिस किया गिरफ्तार

इस मामले में थाना प्रभारी ऋषिकांत की टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो दो संदिग्ध दिखाई दिए थे। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया तो उनकी पहचान ट्रक चालक धीरज व क्लीनर डिंपल के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि रात को उन्होंने कोहरे में अपना ट्रक खड़ा कर रखा था।

इसी दौरान पीछे से दूसरे ट्रक चालक ने उनके ट्रक को टक्कर मार दी थी। जिसमें कहासुनी के बाद उन्होंने गला दबाकर दूसरे ट्रक चालक की हत्या कर दी थी। उसके बाद में वह भाग गए थे। पुलिस आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

यह भी पढ़ें- 

Sonipat News: राजस्थान के ट्रक चालक की गला दबाकर हत्या, गुरुग्राम की एक्सप्रेस कंपनी में थे ड्राइवर

Sonipat Crime: युवक को घर बुलाकर की हत्या, ड्रेन के अंदर बिना कपड़ों के मिला शव

Edited By: Shyamji Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट