Move to Jagran APP

Sonipat Building Collapse: इमारत का हिस्‍सा गिरने से दो लोग हुए घायल, मची अफरातफरी

Sonipat Building Collapse सोनीपत शहर के बड़े बाजार में शुक्रवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। बड़ा बाजार में एक जर्जर इमारत का अगला हिस्सा टूट कर गिर गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 02:35 PM (IST)
Sonipat Building Collapse: इमारत का हिस्‍सा गिरने से दो लोग हुए घायल, मची अफरातफरी
Sonipat Building Collapse: इमारत का हिस्‍सा गिरने से दो लोग हुए घायल, मची अफरातफरी

सोनीपत, जेएनएन। Sonipat Building Collapse: सोनीपत शहर के बाजार में शुक्रवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। बड़ा बाजार में एक जर्जर इमारत का अगला हिस्सा टूट कर गिर गया। इससे वहां मौजदू रिक्शा चालक व साइकल सवार दोनों घायल हो गए। इमारत के गिरते ही वहां मौजूद लोग डर गए। इमारत का हिस्‍सा गिरते ही वहां थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई।

loksabha election banner

शहर के बड़ा बाजार की है घटना
शहर के बड़ा बाजार की अचार वाली गली में बिना सुरक्षा व्यवस्था के तोड़ी जा रही जर्जर इमारत का मलबा गली से गुजर रहे साइकिल सवार बच्चे व ई-रिक्शा चालक के ऊपर गिर गया। इसके चलते दोनों मलबे के नीचे दब गए। हादसे में बच्चा व ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बच्‍चे की हालत गंभीर
आसपास के दुकानदारों ने दोनों को मलबे से निकल कर शहर के निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में बच्चे का पैर बुरी तरफ जख्‍मी हो गया है। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है। सूचना के बाद मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार भी मौके पर पहुंचे।

दोपहर में हुआ हादसा
शहर के बड़ा बाजार स्थित अचार वाली गली में एक जर्जर इमारत को तोड़ा जा रहा था। दोपहर करीब पौने एक बजे इमारत का मलबा गिर गया। जिसके नीचे गली से गुजर रहा साइकिल सवार 12 वर्षीय जयंत व ई-रिक्शा चालक दब गए। अचानक हुई घटना से मार्केट में भगदड़ मच गई। आसपास के दुकानदारों ने दोनों को मलबे से निकाला और शहर के निजी अस्पताल में पहुंचाया। हादसे के वक्त महाबीर कॉलोनी निवासी जयंत मार्केट स्थित ज्वेलर्स की दुकान पर अपने पिता व ताऊ को खाना देकर लौट रहा था। हादसे में जयंत का पैर बुरी तरह कूच गया है, उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट आई है। जबकि अभी तक ई-रिक्शा चालक की पहचान नहीं हो पाई है।

दोनों का ही शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना के बाद शहर थाना प्रभारी व गीता भवन चौकी प्रभारी बिजेंद्र भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय निवासियों व दुकानदारों की सहायता से मलबे को हटाया गया। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.