सोनीपत, जागरण संवाददाता। सेक्टर-सात स्थित घर के अंदर विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। विवाहिता के गले में फंदा लगा है और शव खिड़की के पास मिला है। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच कराने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।

वहां शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट व एफएसएल की जांच के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। विवाहिता के स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है।

सेक्टर-सात में स्थित घर में इंदु का शव फंदे पर लटका मिला है। गांव बजाना के रहने वाले राजबीर सिंह ने बताया कि उनकी बेटी इंदु की शादी तीन साल पहले मूलरूप से कुमासपुर व फिलहाल सेक्टर-सात में रहने वाले अभिषेक के साथ हुई थी। अब उन्हें बेटी के फंदा लगाने की सूचना मिली। जब वह मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी का शव खिड़की के पास था। उसके गले में फंदा लगा था और वह जमीन पर बैठी हुई थी।

इंदू के चाचा सुरेंद्र ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उसे जमीन पर बैठाने के बाद उसके गले में चुनरी बांधकर उसे खिड़की से बांध दिया गया। जिससे इसे आत्महत्या का रूप दिया जा जा सके। उन्होंने आरोप लगाया कि बेटी को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है।

उससे कार की मांग करने के साथ ही उसे नौकरी करने को मजबूर कर रहे थे। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाने व एफएसएल की रिपोर्ट व स्वजन के बयान के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट