सोनीपत, जागरण संवाददाता: गांव ठसका में रेलवे अंडरब्रिज के पास निजी स्कूल के शिक्षक की हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने उनके सिर में डंडा मारकर वारदात को अंजाम दिया। शिक्षक सुबह स्कूल के लिए गए थे, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटे। पत्नी ने उनके पास फोन किया तो कुछ देर बाद आने को कहा। बाद में किसी अज्ञात ने फोन उठाया और शिक्षक के अंडरब्रिज के पास पड़ा होने की सूचना दी।

स्वजन मौके पर पहुंचे तो वह मृत मिले और उनकी स्कूटी व मोबाइल नहीं मिला। पुलिस ने चाचा की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

गांव महमूदपुर के विनोद कुमार ने बरोदा थाना पुलिस को बताया कि उनका भतीजा उमेश अपनी पत्नी ज्योति ओर बेटे साथ गोहाना के विश्वकर्मा चौक के पास किराये पर रहता था। वह गोहाना के मदीना गांव में एक निजी स्कूल में शिक्षक थे।

उमेश शनिवार सुबह स्कूटी लेकर स्कूल गए थे। वह देर शाम तक घर नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने उनके मोबाइल पर संपर्क किया। तब उन्होंने कुछ देर बाद घर आने को कहा था। उसके बाद वह नहीं लौटे तो पत्नी ने दोबारा से संपर्क किया, तब किसी अज्ञात ने फोन उठाया था और बताया कि जिनका फोन है वह रेलवे अंडरब्रिज के पास पड़े हैं।

इसके बाद स्वजन ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन बाद में मोबाइल बंद हो गया। रविवार तड़के करीब तीन बजे उन्हें उमेश गांव ठसका के निकट अंडरब्रिज के पास पड़े मिले। वहां उमेश की स्कूटी और मोबाइल नहीं मिला। उनकी सिर में डंडा मारकर हत्या की गई थी।

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को अंदेशा है कि हमलावर ही स्कूटी और मोबाइल फोन लेकर भाग गए।

डंडा गैंग पर वारदात को अंजाम देने का शक

जिले में दोपहिया वाहन चालकों पर डंडों से हमला करके लूटपाट करने वाला बाइकर्स डंडा गैंग सक्रिय है। वह अभी तक चार वारदातों को अंजाम दे चुका है। डंडा गैंग के सदस्य वाहन चालक के बराबर में आकर डंडों से वार करके उसको सड़क पर गिरा लेते हैं। उसके बाद मोबाइल, पर्स व वाहन लूटकर फरार हो जाते हैं।

एक अक्टूबर को जीटी रोड पर एक कंपनी के मैनेजर पर डंडों से हमला करके व चाकू दिखाकर बाइक लूट ली गई थी। इससे पहले 13 सितंबर को लुटेरों ने गांव गुहणा के शिक्षक श्रीपाल सिंह पर हमला करके उनकी बाइक, मोबाइल और 28 हजार रुपये छीन लिए थे।

उसके बाद 26 सितंबर को जुआं के रहने वाले जोमेटो कंपनी के डिलीवरी ब्वाय प्रवीण कुमार पर डंडों से हमला करके 17 हजार रुपये मोबाइल और बाइक छीन ली थी। पुलिस अभी तक एक भी घटना के आरोपितों की पहचान नहीं कर सकी है।

Edited By: Paramjeet Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट