सोनीपत, जागरण संवाददाता। थाना कुंडली क्षेत्र के एक गांव में भाई के साथ पढऩे जा रही एक किशोरी का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश किशोरी को कार में लेकर बहादुरगढ़ की ओर लेेकर फरार हो गए। किशोरी के भाई ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। सूचना पाकर पुलिस ने वायरलेस पर मैसेज फ्लैश कर दिया।

नाकेबंदी कर शुरू हुई तलाश

इसके बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। खुद को पुलिस से घिरा पाकर बदमाश किशोरी को गांव जटौला के पास उतारकर भाग गए। बदमाशों के पीछे लगी कुंडली थाना पुलिस किशोरी को परिजनों के पास लेकर पहुंची। किशोरी से पूछताछ में कार सवारों द्वारा छेड़छाड़ की भी बात सामने आई। पुलिस ने किशोरी के गांव जाकर सीसीटीवी भी खंगाले। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित अपने भाई के साथ जा रही थी पढ़ने

पीड़ित किशोरी नौवीं कक्षा की छात्रा है। वह रविवार को अपने भाई के साथ पढऩे के लिए जा रही थी। दोनों भाई-बहन जब गांव के बाहर पहुंचे तो एक कार अचानक उनकी तरफ आई। जब तक वह कुछ समझ पाते कार से निकले युवकों ने किशोरी के भाई को धक्का देकर गिरा दिया और किशोरी को कार में जबरन बैठा लिया। आरोपित कार को बहादुरगढ़ की ओर ले भागे। किशोरी के भाई ने तुरंत ही परिजनों को सूचना दी।

मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना पाकर कुंडली और खरखौदा थाना पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी। वहीं, बहादुरगढ़ पुलिस को भी मामले से सूचित कर दिया। ग्रामीण भी आसपास के क्षेत्रों में गाड़ी लेकर तलाश के लिए निकल पड़े। चारों ओर से खुद को घिरा पाकर बदामश गांव जटौला के पास किशोरी को उतारकर भाग गए। कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को परिजनों के पास लेकर पहुंची। बेटी को सुरक्षित पाकर परिजनों ने भी राहत की सांस ली।

पुलिस का पक्ष

सूचना मिली थी कि एक किशोरी का अपहरण हो गया है। तुरंत ही क्षेत्र में नाकाबंदी कर तलाश शुरू कर दी थी। बाद में आरोपित किशोर का सैदपुर चौकी क्षेत्र में छोड़कर भाग गए। किशोरी से बात की गई है। फिलहाल आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रविंद्र कुमार, प्रभारी, थाना कुंडली

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस