सोनीपत [संजय निधि]। Sonipat Crime News:  दिल्ली से सटे सोनीपत में दो पुलिसकर्मियों की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के बाद खुलासा किया है कि महिलाओं के साथ रात को आवारागर्दी से रोकने पर शातिर बदमाशों ने एसपीओ और सिपाही की हत्या कर दी थी। इस दौरान पुलिसवालों और बदमाशों के बीच बहस भी हुई थी। बता दें कि अनलॉक-2.0 के दौरान रात 10 बजे के बाद कर्फ्यू लग जाता है। 

सोनीपत पुलिस के मुताबिक, गोहाना क्षेत्र की बुटाना चौकी के एसपीओ कप्तान सिंह व सिपाही रविंद्र कुमार की हत्या जींद के चार युवकों ने चाकू से गोदकर सोमवार को की थी।

पुलिस अधीक्षक जशनदीप रंधावा के अनुसार, आरोपितों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि ये युवक सुनसान क्षेत्र में एक कार में शराब पी रहे थे।  पुलिसकर्मियों के टोकने पर युवकों ने ताबड़तोड़ चाकू के वार से उनकी हत्या कर दी। इसके बाद जींद जिले के लिए फरार हो गए।

इस मामले में सीआइए की टीम ने जींद क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद शातिर अपराधी अमित को मंगलवार शाम मार गिराया था, जबकि उसका साथी संदीप पकड़ लिया गया है। पुलिस के अनुसार, इनकी गाड़ी में 2 महिलाएं भी थी, जिनके साथ ये आवारागर्दी कर रहे थे और टोकने पर युवकों ने चाकू से वार कर दोनों पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी।

एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए सीआईए इंस्पेक्टर अनिल कुमार व सर्विलांस स्पेक्टर प्रशांत कुमार की हालत पीजीआई में स्थिर बनी हुई है, वही एसआई मनदीप सिंह व अन्य पुलिसकर्मी की हालत में सुधार है। पुलिस अन्य आरोपीतों की धरपकड़ के लिए लगातार दबिश दे रही है। एसपी ने बताया की बहादुर पुलिसकर्मियों को शहीद का दर्जा दिया गया है। इसके साथ ही उनको एचडीएफसी बैंक के अनुबंध के तहत 3000000 रुपए और सरकार की योजना के अनुसार 3000000 की सहायता दी जाएगी।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस