Move to Jagran APP

Sonipat: घरेलू हिंसा की शिकायत पर पहुचीं पुलिस, नशे में धु्त्त पति ने एसपीओ को जड़ा थप्पड़, साथ ही की बदतमीजी

पति-पत्नी के झगड़े में पत्नी की कॉल पर पहुंची पुलिस के साथ नशे में धुत महिला के पति ने मारपीट कर दी। व्यक्ति शराब के नशे में था उसने पुलिस टीम के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। व्यक्ति ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया साथ ही वर्दी भी फाड़ दी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 27 Mar 2023 10:35 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 10:35 AM (IST)
Sonipat: घरेलू हिंसा की शिकायत पर पहुचीं पुलिस, नशे में धु्त्त पति ने एसपीओ को जड़ा थप्पड़, साथ ही की बदतमीजी
नशे मे धुत युवक ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़

जागरण संवादाता, सोनीपत: मुरथल में रविवार रात पति-पत्नी के झगड़े में पत्नी की कॉल पर पहुंची डायल 112 टीम के साथ नशे में धुत महिला के पति ने मारपीट कर दी। इससे पहले आरोपित ने अपनी पत्नी को पीटा और उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। महिला ने पुलिस बुला ली।

loksabha election banner

जमीन पर पटक कर तोड़ा टैब

मौके पर पहुंची टीम वारदात का ब्योरा ले ही रही थी कि व्यक्ति ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया, वर्दी फाड़ दी। उनका लोकेशन टैब लेकर भाग गया। पुलिस कर्मियों ने पीछा किया तो टैब को जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। व्यक्ति पर दो केस दर्ज हुए हैं। एक पत्नी से मारपीट का और दूसरा सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट और लूटपाट का है।

पत्नी से की मारपीट

मुरथल की रहने वाली ममता घरेलू कार्य करती है। वह 12वीं पास है। उसका पति अमित उससे मारपीट करता है। रविवार सांय सात बजे के करीब उसका पति अमित सड़क पर नशे में था। वह उसे अंदर ले जाने के लिए उसके पास पहुंची तो अमित ने उसके हाथ से फोन छीन कर जमीन पर पटककर तोड़ दिया। आरोप है कि इसके बाद अमित ने लात घूंसे व थप्पड़ से ममता को जमीन पर गिराकर पीटा। आसपास के लोगों ने उसे छुड़वाया।

पुलिस टीम के साथ की बदतमीजी

ईएसआइ वेदसिंह ने बताया कि उनको ममता ने सूचना दी थी कि उसका पति शराब के नशे में मारपीट कर रहा है। वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचा। वहां पर ममता उनको घर पर मिली। वह ममता से पूछताछ कर ही रहा था कि उसका पति अमित जो कि शराब के नशे में था, वहां आ गया। उसने पुलिस टीम के साथ बदतमीजी शुरू कर दी।

एसपीओ को मारा थप्पड़

एसपीओ बिजेंद्र के मुंह पर थप्पड़ मारा और इनकी वर्दी फाड़ दी। धक्का मारा, जिससे बिजेंद्र गिर गया और बांए हाथ की कोहनी पर चोट लगी। इसी दौरान अमित ने बिजेंद्र के हाथ से पी एफटी मशीन (लोकेशन टैब) छीनकर भाग लिया। पुलिस टीम ने अमित का पीछा करके उसे कुछ दूरी पर पकड़ लिया। इस दौरान अमित ने मशीन को जमीन पर पटक दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.