Move to Jagran APP

Sonipat: लैब कर्मचारी के साथ चलने के लिए दिया किराया, रास्ते में खरीदी शराब; फिर कार लूटकर हो गए नौ दो ग्यारह

दिल्ली बाईपास से पैथ लैबकर्मी की कार को किराए पर लेकर आने के बाद दो बदमाश कार मालिक को रास्ते में उतारकर कार और उसका मोबाइल ले गए। पैथ लैबकर्मी के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Nand kishor BhardwajEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sun, 19 Mar 2023 11:16 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 11:16 PM (IST)
Sonipat: लैब कर्मचारी के साथ चलने के लिए दिया किराया, रास्ते में खरीदी शराब; फिर कार लूटकर हो गए नौ दो ग्यारह
कार को किराए पर लेकर दो बदमाश कार मालिक को रास्ते में उतारकर कार लूटकर ले गए।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। दिल्ली बाईपास से पैथ लैब कर्मी की कार को किराए पर लेकर दो बदमाशों ने उसी कार को लेकर फरार हो गए। आरोपित कार मालिक को रास्ते में उतारकर कार और उसका मोबाइल ले गए। पैथ लैब कर्मी के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जानें पूरा मामला

पानीपत के समालखा स्थित कालीरमन पाना के रहने वाले अनिल कुमार ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि वह पैथ लैब में नौकरी करते हैं। पानीपत की विभिन्न लैब से सैंपल लेकर वह दिल्ली के रोहिणी स्थित सेक्टर-18 की लाल पैथ लैब में जमा कराते हैं। वह शनिवार रात करीब 10 बजे दिल्ली से अपनी कार में सवार होकर समालखा के लिए चले थे। दिल्ली बाईपास से उनकी कार में दो युवक सवार हो गए।

उन्होंने युवकों को 500 रुपये किराये पर सोनीपत के लिए बैठाया था। एक युवक उनके साथ वाली सीट पर दूसरा पीछे की सीट पर बैठ गया। उन्होंने रसोई गांव के पास बेस्ट चिकन ढाबे पर खाना खाया और फिर रायल ढाबा के पास ठेके से शराब ली। वह आधी रात को सेक्टर-12 टी-प्वाइंट पर पहुंचे तो दोनों युवकों ने लघुशंका के लिए कार रोकने कहा। इस पर थोड़ा आगे चलकर उन्होंने कार रोक ली। उसके बाद वापस आने पर वह उनको भी लघुशंका के लिए जाने को कहने लगे। उन्होंने मना कर दिया तो युवक ने दरवाजा खोलकर उन्हें जबरन नीचे उतार दिया। उसे पुलिस की डायल 112 की गाड़ी खड़ी मिली। पुलिस ने इस संबंध में अनिल के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.