Move to Jagran APP

Haryana: सोनीपत में गंडासी से काटकर की थी शमशेर की हत्या, पैसे के लेनदेन में हुआ था विवाद

पुलिस ने थाना खुर्द निावसी जीतू का गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि शराब की तस्करी के पैसे के लेनदेन में विवाद के बाद यह हत्या हुई है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 05:23 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 05:52 PM (IST)
Haryana: सोनीपत में गंडासी से काटकर की थी शमशेर की हत्या, पैसे के लेनदेन में हुआ था विवाद
Haryana: सोनीपत में गंडासी से काटकर की थी शमशेर की हत्या, पैसे के लेनदेन में हुआ था विवाद

सोनीपत [संजय निधि]। बाईपास पर खेतों के कच्चे रास्ते में जलती कार में मिले कंकाल मामले से खरखौदा पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। शराब की तस्करी के पैसों के लेनदेन को लेकर गांव थाना खुर्द निवासी जयबीर ने अपने बेटे व एक अन्य युवक के साथ मिलकर अपने घर में ही गंडासी से काटकर शमशेर की हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को खुर्दबुर्द करने के लिए उन्होंने शव को शमशेर की कार में डालकर में कार को आग लगा दी।

loksabha election banner

गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया

पुलिस ने थाना खुर्द निावसी जीतू का गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस का कहना है कि कानौंदा निवासी शमशेर थाना खुर्द निवासी जयबीर के साथ मिलकर उसके ट्रक में शराब की तस्करी करता था। अब जयबीर शमशेर से शराब तस्करी के बकाया पैसे मांग रहा था। इसी को लेकर शमशेर 16 अगस्त को कार से जयबीर के घर गया था। वहां कहासुनी के बाद जयबीर ने अपने बेटे सागर व सागर के दोस्त जीतू के साथ मिलकर शमशेर की गंडासी से काटकर हत्या कर दी और उसके शव के टुकड़े कर पॉलीथिन में डालकर शमशेर की कार में रख लिए। रात होने पर खरखौदा के बाईपास पर पहुंचकर कार में आग लगा दी।

कपड़े व चारपाई वहीं पर जला दिए

हत्या के बाद शमशेर के कपड़े और वारदात में खून से सनी चारपाई को गांव में ही जला दिया गया। आरोपित जीतू ने पुलिस को बताया कि जयबीर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। जयबीर की एक पिकअप गाड़ी साल भर पहले और छह माह पहले उसका ट्रक भी पुलिस ने पकड़ लिया था। इसके बाद उसने शमशेर से बकाया रुपये मांगे थे। जीतू ने बताया कि जयबीर का बेटा सागर उसका दोस्त है, इसी के चलते उसने हत्या में सागर का साथ दिया। उधर पुलिस ने जयबीर के घर से भी एफएसएल की टीम के साथ सबूत जुटाए हैं। जयबीर और सागर फरार हैं।

पुलिस ने कहा

कार में मिले कंकाल मामले में थाना खुर्द निवासी जीतू को गिरफ्तार किया गया है, मामले में अन्य दो आरोपित पिता-पुत्र फरार हैं जिन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी खरखौदा

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.