Move to Jagran APP

Sonipat News: राजस्थान के ट्रक चालक की गला दबाकर हत्या, गुरुग्राम की एक्सप्रेस कंपनी में थे ड्राइवर

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ट्रक चालक बीरबल सिंह का गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। उसके बाद दुर्गा सिंह ने अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Dharampal AryaEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 23 Jan 2023 09:37 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 09:37 AM (IST)
Sonipat News: राजस्थान के ट्रक चालक की गला दबाकर हत्या, गुरुग्राम की एक्सप्रेस कंपनी में थे ड्राइवर
Sonipat News: राजस्थान के ट्रक चालक की गला दबाकर हत्या, गुरुग्राम की एक्सप्रेस कंपनी में थे ड्राइवर

सोनीपत, जागरण संवाददाता। सर्विस रोड पर ट्रक लगाकर रात में आराम कर रहे चालक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतक राजस्थान के भरतपुर जिले के रहने वाले थे। दावत राइस मिल से चावल लोड करने के बाद उन्होंने ट्रक को सर्विस रोड पर लगा लिया था। रात में वह ट्रक में ही सो गए थे।

loksabha election banner

अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज

अगले दिन दोपहर तक ट्रक नहीं हटाने पर अन्य ट्रक चालकों ने उनको जगाने का प्रयास किया तो मौत होने की जानकारी हुई। सर्दी में हार्ट अटैक होने की आशंका के चलते उनका शव पोस्टमार्टम को भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के भरतपुर जिले के गोपालगढ़ गांव के रहने वाले दुर्गा सिंह ने बताया कि उनके पिता बीरबल सिंह (53)ट्रक चलाते थे। वह गुरुग्राम की एक्सप्रेस कंपनी के ट्रक पर चालक थे। परिवार के लोग दो-तीन दिन से उनसे मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन बात नहीं हो पा रही थीं। उनके पिता 17 जनवरी को ट्रक लेकर राई थानाक्षेत्र में स्थित दावत राइस मिल से चावल लेने आए थे। उन्होंने 19 जनवरी की रात को चावल लोड कर लिए थे और धुंध होने के चलते ट्रक को सर्विस रोड पर लगाकर सो गए थे।

दोपहर तक ट्रक वहीं खड़ा रहने पर अन्य ट्रक चालकों ने उनको जगाने का प्रयास किया तो वह मृत मिले। उसके बाद पुलिस और उनके परिवार के लोगों को सूचना दी गई। परिवार के लोगों ने भीषण सर्दी में हार्ट अटैक होने से मृत्यु होने की आशंका जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही पुलिस

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ट्रक चालक बीरबल सिंह का गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। उसके बाद दुर्गा सिंह ने अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के रास्तों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक करने के साथ ही यह पता लगाने का प्रयासकर रही है कि घटना वाली रात सर्विस रोड पर और कितने ट्रक खड़े थे और उनके चालक-परिचालक कौन लोग थे।

उनका मृतक बीरबल सिंह के साथ किस प्रकार का व्यवहार था। ट्रक में मृतक का मोबाइल, कागजात और पर्स के साथ ही चावल की भी चोरी नहीं होने से पुलिस हत्या को रंजिश से जोड़कर देख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.