Move to Jagran APP

दिग्विजय चौटाला के कार्यक्रम में शामिल होने आए शख्स की अपहरण के बाद हत्या

दिग्विजय चौटाला के गोहाना में रविवार को हुए कार्यक्रम में शामिल होने आए एक व्यक्ति की अपहरण करके हत्या कर दी गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 03:31 PM (IST)
दिग्विजय चौटाला के कार्यक्रम में शामिल होने आए शख्स की अपहरण के बाद हत्या
दिग्विजय चौटाला के कार्यक्रम में शामिल होने आए शख्स की अपहरण के बाद हत्या

सोनीपत, संजय निधि। फरीदाबाद के सेक्टर-16 से अपने पड़ोसी के साथ इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला के गोहाना में रविवार को हुए कार्यक्रम में शामिल होने आए एक व्यक्ति की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बदमाशों ने मृतक के साथी से मोबाइल फोन भी लूट लिया। इस घटना को छह बदमाशों ने अंजाम दिया। शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सेक्टर-16, फरीदाबाद निवासी चन्नूलाल उर्फ पप्पू किराये पर कार चलाते थे। वे 27 जून की शाम को अपने पड़ोसी अजय नागपाल के कहने पर गोहाना में दिग्विजय चौटाला के कार्यक्रम के लिए कार में कुछ व्यक्तियों को बैठा कर लाए थे। वे रात को गोहाना में एक होटल में रुक गये। गोहाना पहुंचने पर पप्पू की अजय नागपाल से मुलाकात हुई। रात के समय सभी ने साथ बैठकर शराब पी। 

बीच-बचाव के दौरान कर लिया अपहरण

इसके बाद रात को ही चन्नूलाल व अजय नागपाल कार में सवार होकर वापस फरीदाबाद के लिए चल पड़े। जब वे गोहाना शहर में बाईपास के निकट पहुंचे तो चन्नूलाल कार रोक कर लघु शंका करने लगा। इसी दौरान पास में खड़े दो युवक उसके पास पहुंचे और झगड़ा करने लगे। अजय बीच-बचाव के लिए गाड़ी से उतरे। इसके बाद दोनों युवकों के कहने पर उनके चार और साथी मौके पर पहुंच गए।

बदमाशों ने अजय नागपाल से मारपीट की और उससे मोबाइल व 250 रुपये छीन लिए। बदमाश चन्नूलाल का अपहरण करके उसकी ही कार में डाल कर फरार हो गए। अजय ने तत्काल इस बारे में किसी को जानकारी नहीं दी। 28 जून को चौटाला का कार्यक्रम खत्म होने के बाद अजय ने अपने साथियों को चन्नूलाल के अपहरण की जानकारी दी और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

झाड़ियों में मिला शव

पुलिस ने तुरंत अजय की शिकायत पर अपहरण व लूट का मामला दर्ज कर चन्नूलाल की तलाश शुरू की। रविवार रात को पुलिस को पानीपत बाईपास के किनारे झाड़ियों में शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज भिजवाया। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने अब छह अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.