Move to Jagran APP

हरियाणा से उत्तर प्रदेश ले जाकर किशोर से किया कुकर्म, मंदिर के बाबा पर लगा आरोप

किशोर को मंदिर पर रहने वाला बाबा साथ घुमाने के बहाने मुजफ्फरनगर ले गया। वहां किशोर के साथ कुकर्म किया। विरोध करने पर उससे मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाबा के पास से वापस आने पर किशोर ने जानकारी स्वजन को दी।

By Jp YadavEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 09:48 AM (IST)
हरियाणा से उत्तर प्रदेश ले जाकर किशोर से किया कुकर्म, मंदिर के बाबा पर लगा आरोप
हरियाणा से उत्तर प्रदेश ले जाकर किशोर से किया कुकर्म, मंदिर के बाबा पर लगा आरोप

सोनीपत, जागरण संवाददाता। मुरथल थानाक्षेत्र के एक किशोर को एक मंदिर पर रहने वाला बाबा साथ घुमाने के बहाने मुजफ्फरनगर ले गया। वहां पर किशोर के साथ कुकर्म किया। विरोध करने पर उससे मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाबा के पास से वापस आने पर किशोर ने घटना की जानकारी अपने स्वजन को दी। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

आरके कालेानी में एक मंदिर पर रहने वाला बाबा पूजा-पाठ करता है। एक कालोनी का रहने वाला 16 वर्षीय किशोर भी मंदिर में आता-जाता था। ऐसे में उसकी बाबा से जान पहचान हो गई। बाबा ने किशोर को तीर्थ यात्र चलने का झांसा दिया और उसको अपने साथ उत्तर प्रदेश ले गया। वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर में एक मंदिर पर पहुंचे। उसको बाबा अपने गुरु का मंदिर का बता रहा था। वहां पर रात को बाबा ने किशोर के साथ कुकर्म किया।

दंपती का बैग लूटा, पति ने पीछा कर पकड़ा

कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर पता पूछने के बहाने एक दंपती से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। मोटरसाइकिल सवार ने उनका पीछा किया और राहगीरों की मदद से तीनों को काबू कर लिया। तीनों ने अपनी पहचान मुगलपुरा, जिला बागपत के तालिब, बागपत के सबीब व सारिक के रूप में दी। तीनों को खरखौदा पुलिस के हवाले कर शिकायत देते हुए गांव जोड़ी सापका, जिला गुरुग्राम के दीवान ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गांव जोड़ी सापका, जिला गुरुग्राम के दीवान का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ नरेला आया हुआ था और मोटरसाइकिल पर सवार होकर वाया केएमपी अपने घर वापिस जा रहा था। केएमपी पर प्यास लगने पर उसने मोटरसाइकिल को रोका और पानी पीने लगे। इसी बीच बहादुरगढ़ की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए, जिसमें से एक उनके पास आया और सोनीपत का रास्ता पूछने लगा। वह रास्ता बता ही रहा था कि युवक उसकी पत्नी के हाथ से बैग छीनकर भाग निकला। यह देखकर वह भी उसके पीछे दौड़ा। इसी बीच केएमपी से गुजर रहे वाहन चालकों ने भी उनका पीछा किया। तीनों लुटेरे हाईवे से नीचे कूद गए, तभी उनमें से एक पानी के गड्ढे में जा गिरा। लोगों ने तीनों को पकड़ लिया और महिला का बैग बरामद किर लिया लेकिन उसमें रखे 15 हजार रुपये, मोबाइल नहीं मिले। सूचना देकर आरोपितों को पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने दीवान की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.