Move to Jagran APP

सोनीपतः पत्नी के छोड़कर जाने का था डर, मायके जाने की जिद की तो कर दी हत्या

चौकी प्रभारी चौकी प्रभारी ने बताया कि पत्नी के छोड़कर जाने के भय में आरोपी ने उसकी हत्या कर दी थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। उससे वारदात में प्रयुक्त चुनरी को बरामद किया जाएगा।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 10:56 PM (IST)
सोनीपतः पत्नी के छोड़कर जाने का था डर, मायके जाने की जिद की तो कर दी हत्या
आरोपी बारोटा क्षेत्र में आया तो उसे काबू कर लिया गया।

 सोनीपत, जागरण संवाददाता। कुंडली थाना के गांव अकबरपुर बारोटा में पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी मूलरूप से बैंयापुर फिलहाल बारोटा निवासी सतीश है। आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि उसे पत्नी के छोडक़र जाने का भय था। वह अक्सर मायके जाने की जिद करती थी। जिसके चलते उसने हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

मूलरूप से गांव बैंयापुर फिलहाल अकबरपुर बारोटा निवासी सतीश फैक्टरी में काम करता था। वह छह माह से पत्नी रंजना (30) और चार साल के बेटे मयंक के साथ बारोटा में किराए पर रहने लगा था। उसकी पहली पत्नी उसे छोडकऱ चली गई थी, जिसके बाद उसने छह साल पहले रंजना से दूसरी शादी की थी। उसने रविवार को चुनरी से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतका के मामा दिल्ली के अलीपुर निवासी लेखराज के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। मामले में कार्रवाई करते हुए बारोटा चौकी प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि आरोपी बारोटा क्षेत्र में आया तो उसे काबू कर लिया गया।

पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। वहीं पुलिस ने रंजना के शव का सोमवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। उसके मायके वालों ने गांव बैंयापुर में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

पत्नी के छोड़कर जाने के भय में की हत्या

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उसमें व उसकी पत्नी की उम्र में करीब 15 साल का अंतर था। उसकी पत्नी अक्सर मायके जाने की जिद करती थी। जिसके चलते उसे डर था कि वह भी पहली पत्नी की तरह उसे छोडक़र चली जाएगी। वह उसके मायके जाने से रोकता था। इसी बात को लेकर होकर हुई कहासुनी में उसने हत्या कर दी।

चौकी प्रभारी चौकी प्रभारी ने बताया कि पत्नी के छोड़कर जाने के भय में आरोपी ने उसकी हत्या कर दी थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। उससे वारदात में प्रयुक्त चुनरी को बरामद किया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.