सोनीपत, जागरण संवाददाता: सिटी थाना पुलिस ने चलता-फिरता शराब ठेका पकड़ा है। शराब माफिया ने कार में ही शराब का ठेका बना रखा था। उसने शहर की विभिन्न कालोनियों में पहुंचने का समय भी निर्धारित कर रखा था। वह शाम को छह बजे से रात को 12 बजे तक अलग-अलग कालोनियों में कार ले जाकर शराब की बिक्री करता था। उसके ग्राहकों को पता होता था कि किस समय शराब की सप्लाई करने कार आएगी।

पुलिस को शहर में शराब की अवैध बिक्री की शिकायत मिल रही थी। सिटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कार से विभिन्न कालोनियों में शराब की फुटकर बिक्री की जाती है। आरोपित कार में कई ब्रांड की शराब रखता है। वह अलग-अलग कालोनियों में अलग-अलग समय पर पहुंचता है। उसके ग्राहक शराब की सप्लाई आने का इंतजार करते हैं। इसके चलते पुलिस ने आरोपित को पकड़ने को तैयारी शुरू कर दी थी।

हेड कांस्टेबल बिजेंद्र सिंह को सूचना मिली कि एक सेंट्रो कार से शराब की सप्लाई की जाती है। वह कार शाम को विशालनगर में पहुंचती है। पुलिस ने विशालनगर में कार का इंतजार शुरू कर दिया। इसी दौरान दिल्ली नंबर की सेंट्रो कार वहां पर पहुंची। पुलिस टीम को देखकर चालक कार को छोड़कर भाग गया।

पुलिस को कार से विभिन्न ब्रांड की 106 बोतल शराब मिली है। पुलिस को शराब की पेटियों के खाली गत्ते भी मिले हैं। इससे माना जा रहा है कि आरोपित अन्य कालोनियों में शराब की सप्लाई करके आया होगा।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार के नंबर के आधार पर आरोपित की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। कार से मिली शराब की गुणवत्ता की जांच को सैंपल भेजे गए हैं।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN