Move to Jagran APP

Sonipat Fire News: एसबीआइ के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

Sonipat Fire News फिलहाल आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है वहीं आग से लाखों रुपये के नुकसान की बात कही जा रही है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 07:36 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 07:36 AM (IST)
Sonipat Fire News: एसबीआइ के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका
Sonipat Fire News: एसबीआइ के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

सोनीपत [नंद किशोर भारद्वाज]। Sonipat Fire News राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के खरखौदा (सोनीपत जिला) में बुधवार सुबह लोगों में उस समय हड़कंप मच गया, जब उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) के एटीएम में आग की लपटे निकलती देखीं। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ी ने यहां पहुंचकर एटीएम में लगी आग पर काबू पाया। आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है, वहीं आग से लाखों रुपये के नुकसान की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह खरखौदा के एसबीआइ के एटीएम में भीषण आग गई। आग की यह घटना बुधवार सुबह करीब पांच बजे की है। हादसे के पीछे शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है। दरअसल, शहर के मुख्य मार्ग पर बने एसबीआइ की ब्रांच के साथ ही सटे इस एटीएम में आग लगी। बताया जा रहा है कि आग कहीं इमारत को अपनी चपेट में ले लेती तो हादसा और भी वीभत्स हो सकता था।

मिली जानकारी के मुतााबिक, आग की चपेट में आने से एटीएम और पासबुक अपडेट करने की मशीन पूरी तरह जल गई है। दमकल कर्मियों ने जब आग पर काबू पाया तो वहां पर पूरा एटीएम जला मिला।

वहीं, दमकल विभाग के अधिकारियों का साफ कहना है कि इस आग में कितना नुकसान हुआ है? इसका आंकलन करना अभी संभव नहीं है। एटीएम में मौजूद नकदी जली या बची? एटीएम के खोले जाने पर ही इस बाबत पूरी जानकारी मिल पाएगी। इसी के साथ एटीएम में कब और कितनी नकदी डाली गई थी? इसका भी पता बैंक अधिकारियों के आने पर ही चल सकेगा।

वहीं, आग की लपटें देखकर स्थानीय लोग भी सहम गए, लोग इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि आग ने बैंक को अपनी चपेट में नहीं लिया, वरना नुकसान और अधिक हो सकता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.