संवाद सहयोगी, खरखौदा : मटिडू-सिसाना रोड पर कार सवार हमलावरों ने मोटरसाइकिल सवार युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। युवक के दोस्त ने मौके से भाग कर जान बचाई। हत्या का आरोप थाना कलां के संदीप व उसके दोस्तों पर लगा है। पुलिस ने एक नामजद सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

गांव मटिडू निवासी दीपक (22) अपने दोस्त प्रदीप के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेत में काम कर रहे मजदूरों को खाना देने जा रहे थे। जब दोनों खेतों के पास पहुंचे तो पीछे से आई कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे दीपक के पिता टेकराम उस ओर दौड़े। टेकराम ने बताया कि कार से थाना कलां निवासी संदीप व तीन-चार अन्य युवक उतरे। उनके हाथों में हथियार थे। उन्हें देख कर उनके बेटे का दोस्त प्रदीप मौके से भाग गया। संदीप व उसके साथियों ने दीपक को गोली मार दी। गोली मार कर आरोपित कार में सवार होकर सिसाना की ओर भाग गए। उन्होंने दीपक को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उनको रेफर कर दिया। जब वह बेटे को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में ले जा रहे थे तो रास्ते में ही मौत हो गई। टेकराम की शिकायत पर पुलिस ने संदीप व तीन-चार अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्त की रंजिश की भेंट चढ़ गया दीपक

टेकराम ने बताया कि उनके बेटे की किसी से रंजिश नहीं थी। दीपक के दोस्त प्रदीप के साथ संदीप ने करीब चार महीने पहले झगड़ा किया था। संदीप पिछले कई दिन से गांव के आसपास कार में घूम रहा था। अब प्रदीप के साथ हुए झगड़े की रंजिश में हमला करने आया था। प्रदीप ने तो मौके से भाग कर जान बचा ली। मगर आरोपितों ने दीपक की गोली मार कर हत्या कर दी। दो बहनों का इकलौता भाई था दीपक

दीपक अपनी दो बहनों का इकलौता भाई था। अचानक हुई वारदात से परिवार सहमा हुआ है। ग्रामीणों की जुबां पर एक ही बात है कि किसे पता था कि दोस्त के साथ चली आ रही दुश्मनी दीपक की जिदगी ले बैठेगी। दीपक की मां उस घड़ी को कोस रही है जब उसने खेत में काम कर रहे मजदूरों का खाना देने के लिए भेजा था। मृतक के पिता ने थाना कलां गांव के युवक संदीप व उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- अरुण कुमार, प्रभारी, थाना खरखौदा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस