Move to Jagran APP

कैसिनो कारोबारी को लूटने की साजिश रचते पांच गिरफ्तार

संवाद सहयोगी खरखौदा सीआइए की टीम ने शहर के सांपला मार्ग से लूट की साजिश रचते पांच बदमा

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 05:27 PM (IST)
कैसिनो कारोबारी को लूटने की साजिश रचते पांच गिरफ्तार
कैसिनो कारोबारी को लूटने की साजिश रचते पांच गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, खरखौदा : सीआइए की टीम ने शहर के सांपला मार्ग से लूट की साजिश रचते पांच बदमाशों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी से चार वारदात पर से पर्दा उठ गया है। बदमाश एक व्यक्ति की हत्या और दिल्ली के एक कैसिनो कारोबारी को लूटने की साजिश रच रहे थे। सभी आरोपितों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करने के बाद दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

सीआइए, खरखौदा प्रभारी योगेंद्र ने बताया कि एसआइ कृष्ण की टीम ने सांपला मार्ग पर गांव रोहणा के पास एक बंद ढाबे के सामने से आई-10 कार सवार पांच बदमाशों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित लुहारी, जिला बागपत के विजय व सोनू; दाहा, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश का सुमित एवं मेहंदीपुर के सुंदर व दीपक हैं। इनके पास से चार अवैध हथियार व चार जिदा कारतूस मिले। सीआइए प्रभारी का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित किसी गाड़ी को लूटने की साजिश रच रहे थे, ताकि तीन गाड़ियों से दिल्ली के एक कैसिनो कारोबारी का पैसा लूटा जा सके। बदमाशों ने आई-10 गाड़ी को करीब 20 दिन पहले गन्नौर के पास से हथियार के बल पर लूटा था।

चलती कार में महिला को मारी थी गोली : पांचों बदमाश कई दिन से गाड़ियों को लूटने की फिराक में थे। सात सितंबर को उन्होंने खरखौदा के दिल्ली मार्ग से होकर रोहिणी जा रही सोफिया को चलती कार में गोली मार दी थी। महिला को कार चलाता देख उसे आसान शिकार मानते हुए बदमाशों ने उसकी गाड़ी लूटने की सोची थी, लेकिन चलती कार में सोफिया ने गोली लगने के बाद भी जब गाड़ी नहीं रोकी तो बदमाश अपनी गाड़ी को वापस मोड़कर फरार हो गए थे।

मोटा हाथ मारने की फिराक में थे : गिरफ्त में आए बदमाशों ने करीब 15 दिन पहले मुरथल फ्लाईओवर के नीचे से एक मोटरसाइकिल छीनने के साथ ही बहालगढ़-सोनीपत के बीच से एक बलेनो कार भी छीन चुके हैं। इन सभी वाहनों को लूटकर बदमाश दिल्ली के एक कैसिनो कारोबारी को लूटकर मोटा हाथ मारने वाले थे। कारोबारी का बड़ी मात्रा में रुपया गाड़ियों में इधर से उधर जाता है। ऐसे में लूटी गई गाड़ियों से वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चकमा देना था। मेहंदीपुर के सुंदर के भाई के हाथ-पैर तोड़ने वाले गांव बख्तावरपुर के एक युवक की भी हत्या की साजिश रच रहे थे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.