Move to Jagran APP

ओवरलोड भारी वाहनों से शहर में लगता है जाम

शहर के बीचोंबीच से गुजरते ओवरलोड भारी वाहनों के चालक यातायात के नियमों का सरेआम उल्लंघन कर रहे हैं। जींद रोड स्थित अनाज मंडी से धान की फसल का उठान करने में प्रयोग किए जा रहे ट्रकों व ट्रालों में तो बॉडी से ऊपर तक धान की बोरियां भर ली जाती हैं। ऐसे में हादसे की संभावना बनी रहती है। भारी वाहनों की शहर के बीच से आवाजाही से जाम भी लगता है। दुकानदारों ने प्रशासन से दिन के समय भारी वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 03:56 PM (IST)
ओवरलोड भारी वाहनों से शहर में लगता है जाम
ओवरलोड भारी वाहनों से शहर में लगता है जाम

संवाद सहयोगी, गोहाना : शहर के बीचोंबीच से गुजरते ओवरलोड भारी वाहनों के चालक यातायात के नियमों का सरेआम उल्लंघन कर रहे हैं। जींद रोड स्थित अनाज मंडी से धान की फसल का उठान करने में प्रयोग किए जा रहे ट्रकों व ट्रालों में तो बॉडी से ऊपर तक धान की बोरियां भर ली जाती हैं। ऐसे में हादसे की संभावना बनी रहती है। भारी वाहनों की शहर के बीच से आवाजाही से जाम भी लगता है। दुकानदारों ने प्रशासन से दिन के समय भारी वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की।

loksabha election banner

प्रशासन ने दिन के समय शहर के अंदर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा रखी है। वाहन चालक आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए दिन के समय वाहन लेकर गुजरते हैं। इन दिनों जींद रोड स्थित नई अनाज मंडी में धान की आवक हो रही है। प्रशासन ने रात के समय धान की फसल के उठान कराने के आदेश दे रखे हैं। ठेकेदार द्वारा कई बार दिन के समय भी मंडी से धान का उठान करवा दिया जाता है। ऐसे में इन दिनों भारी वाहनों की शहर के अंदर आवाजाही बढ़ गई है। ट्रकों और ट्रालों में बॉडी से बाहर तक धान की बोरियां भरी जाती हैं। सड़कों पर दौड़ते भारी वाहनों की बॉडी के बाहर की बोरियां फिसलने की संभावना बनी रहती है। ऐसे में हादसा हो सकता है। शहर में ओवरलोड भारी वाहनों की आवाजाही बढऩे से जाम भी लगता है। शहर के दुकानदार सुनील सैनी, अशोक कुमार, जितेंद्र कश्यप, जीतू ने कहा कि प्रशासन ने दिन के समय शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक को सख्ती से लागू करने की मांग की। ओवरलोड वाहनों के चालकों पर विशेष नजर रखी जा रही है। जो चालक यातायात नियमों का उल्लंघन करते हैं उनके चालान भी किए जा रहे हैं। अगर शहर के अंदर व बाहर से कोई ओवरलोड वाहन गुजरता नजर आया उसके चालक पर कार्रवाई होगी। दिन के समय शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक पर सख्ती से अमल किया जाएगा।

आशीष वशिष्ठ, एसडीएम, गोहाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.