Move to Jagran APP

एसडीएम के निर्देश ताख पर, झंझारा रोड फिर जलमग्न

एसडीएम के निरीक्षण करने के एक दिन बाद ही गढ़ी झंझारा रोड फिर से जलमग्न हो गई। रोड के साथ लगते नाले से दूषित पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर जमा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 06:59 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 06:59 PM (IST)
एसडीएम के निर्देश ताख पर, झंझारा रोड फिर जलमग्न
एसडीएम के निर्देश ताख पर, झंझारा रोड फिर जलमग्न

संस, गन्नौर : एसडीएम के निर्देश के बावजूद गढ़ी झंझारा रोड पर पानी निकासी का समाधान नहीं हुआ। एसडीएम के निरीक्षण करने के एक दिन बाद ही गढ़ी झंझारा रोड फिर से जलमग्न हो गई। रोड के साथ लगते नाले से दूषित पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर जमा हो गया। दूषित पानी के जमाव के कारण लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि एसडीएम के निर्देश भी अधिकारियों के लिए कोई मायने नहीं रखते।

loksabha election banner

बता दें कि एसडीएम सुरेंद्र दून ने शनिवार को जनस्वास्थ्य विभाग व नगरपालिका अधिकारियों के साथ गढ़ी झंझारा रोड का निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान सड़क पर जलभराव की स्थिति नहीं थी, लेकिन एसडीएम सुरेंद्र दून ने जनस्वास्थ्य विभाग के जेई को निर्देश दिए थे कि पुराने सीवरों को ढूंढ कर उन्हें ही दोबारा शुरू करें। जनस्वास्थय विभाग ने इस कार्य के लिए एक सप्ताह का समय मांगा था। इसके साथ ही नगरपालिका व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जेनरेटर की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए ताकि बिजली जाने पर भी मोटर चलती रहे और रोड पर जलभराव की स्थिति न हो। उस समय अधिकारियों ने एसडीएम को आश्वासन दिया था कि सड़क पर जलभराव की स्थिति नहीं होगी, लेकिन शनिवार देर शाम ही नाले फिर से ओवरफ्लो हो गए और दूषित पानी सड़क पर जमा होने लगा। रविवार को भी दूषित पानी सड़क पर ऐसे ही जमा रहा, जिससे स्थानीय लोगों के साथ ही वाहन चालकों को वहां से गुजरने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने एसडीएम से गंदे पानी की निकासी के स्थाई समाधान जल्द कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.