Move to Jagran APP

नगर निगम की बैठक में समस्याओं के समाधान पर हुआ मंथन

नगर निगम के नव नियुक्त आयुक्त जगदीश शर्मा ने अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर मंथन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 10:27 PM (IST)
नगर निगम की बैठक में समस्याओं के समाधान पर हुआ मंथन
नगर निगम की बैठक में समस्याओं के समाधान पर हुआ मंथन

जागरण संवाददाता, सोनीपत: नगर निगम के नव नियुक्त आयुक्त जगदीश शर्मा ने अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर मंथन किया गया। बैठक में अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी कई जगह खराब हालत में है। बीएसएनएल को बार-बार पत्र लिखे जाने के बावजूद समाधान नहीं हुआ। जिस पर एक बार फिर से बीएसएनएल को पत्र लिख गया। वहीं, पेयजल, सीवर व स्ट्रीट लाइट की समस्याओं को भी दूर करने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

आयुक्त जगदीश शर्मा ने अपने कार्यालय में पानी सप्लाई, सीवर व्यवस्था व स्ट्रीट लाइट को लेकर अफसरों की बैठक ली। कहा कि गर्मी के मौसम में पेयजल की समस्या बढ़ जाती है।ऐसे में व्यवस्थ की जाए की कही किसी को पेयजल से वंचित न होना पड़े। वहीं, बरसात से पहले सीवरों व पानी निकासी के लिए नालों की सफाई की जाए। क्योंकि बरसात के दौरान शहर की सड़कों पर जलभराव हो जाता है। ऐसे में लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस बार सड़कों पर जलभराव की समस्या नहीं हो। इस समस्या निपटने के लिए पहले ही प्रबंध किया जाए। स्ट्रीट लाइट शाखा प्रभारी को भी स्ट्रीट लाइट दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। आयुक्त ने कहा कि कर्मी के कोरोना पॉजिटिव मिलने से नागरिक सुविधा केंद्र को बंद है। ऐसे में लोगों को ऑनलाइन टैक्स भरने के लिए प्रेरित करें।बैठक एसई टीएल शर्मा, एक्सइएन रमेश शर्मा, सौरभ नैन, एसडीओ सूबे सिंह, सुरेंद्र सरोहा, नरेंद्र कुमार व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.