Move to Jagran APP

पंचकूला की क्रैच वर्करों ने किया धरने का समर्थन

सोनीपत के अग्रसेन चौक पर 13 दिन से चल रहे क्रैच वर्करों के धरने का शनिवार को पंचकुला जिले की वर्करों ने समर्थन किया। धरने की अध्यक्षता पंचकुला की जिला प्रधान कुलदीप कौर ने की, जबकि संचालन राज्य महासचिव पूजा ने किया। इस दौरान उन्होंने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ रोष-प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 05:07 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 05:07 PM (IST)
पंचकूला की क्रैच वर्करों
ने किया धरने का समर्थन
पंचकूला की क्रैच वर्करों ने किया धरने का समर्थन

जासं, सोनीपत: अग्रसेन चौक पर 13 दिन से चल रहे क्रैच वर्करों के धरने का शनिवार को पंचकूला जिले की वर्करों ने समर्थन किया। धरने की अध्यक्षता पंचकूला की जिला प्रधान कुलदीप कौर ने की, जबकि संचालन राज्य महासचिव पूजा ने किया। इस दौरान उन्होंने मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ रोष-प्रदर्शन किया।

prime article banner

कुलदीप कौर ने कहा कि सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से क्रैच सेंटरों को बंद करने की योजना बनाई है। अधिकारियों पर सेंटरों को बंद करने का दबाव बनाया गया। इससे वर्करों में रोष है। क्रैच सेंटर बंद होने से वर्करों का रोजगार छीन गया है। इसलिए सरकार से मांग है कि बंद किए 195 सेंटरों को दोबारा चालू करने के अलावा वर्करों की अन्य मांगों को लागू करे। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगें लागू नहीं करती तब तक उनका धरना जारी रहेगा। इस मौके पर निर्मला, सुनीता, गीता, लक्ष्मी आदि मौजूद रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK