जागरण संवाददाता, सोनीपत : खरखौदा-बरोणा मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मारे गए तीनों युवकों के परिवारों में कोहराम मचा है। एक तरफ जहां करवाचौथ की तैयारी चल रही थी, वहीं मौत की खबर से परिवार के साथ ही आस-पड़ोस व रिश्तेदारी में मातम छा गया।

मृतक रवि तो अपना पहला करवाचौथ भी पत्‍‌नी के साथ नहीं मना पाया। रवि की करीब 11 महीने पहले ही शादी हुई थी। वह जल्द ही पिता भी बनने वाला था। मगर हादसे ने परिवार की खुशी पल भर में छीन ली। वहीं, अनिल की भी करीब दो साल पहले ही शादी हुई थी।

झज्जर के आसौदा निवासी 28 वर्षीय रवि, अपने चचेरे भाई 28 वर्षीय जगदीप व अपने तीन अन्य साथी दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी 22 वर्षीय अक्षय, बक्करवाला निवासी 28 वर्षीय अनिल, सुलतानपुर निवासी 27 वर्षीय रमेश सांकल के साथ स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर खरखौदा से बरोणा गांव की तरफ जा रहे थे। बुधवार की देर रात बरोणा के पास कार का संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टक्कर हो गई। हादसे में रवि, अनिल व रमेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जगदीप व अक्षय घायल हो गए। सूचना पाकर राहगीरों ने घायलों को कार से बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। बृहस्पतिवार को मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।

देर रात बरोणा रोड पर हादसा हुआ था, जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य दोस्तों को इलाज के लिए भेजा गया था। फिलहाल घायल युवक ठीक है। मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

अरुण कुमार, थाना प्रभारी, खरखौदा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस